राणा हत्याकांड में नया मोड, इस गैंगस्टर ग्रुप ने Facebook पर ली जिम्मेदारी

punjabkesari.in Friday, Oct 23, 2020 - 12:36 PM (IST)

मलोट: मलोट के निकट गांव औलख में गोलियों से मारे गए रणजीत सिंह राणा की हत्या की जिम्मेदारी गैंगस्टर लॉरैंस बिश्नोई ग्रुप ने ले ली है। अपने फेसबुक अकाऊंट में इस कत्ल को बिश्नोई ग्रुप ने गुरलाल सिंह की हत्या का बदला बताया गया है। 

PunjabKesari

गुरलाल बराड़ की फेसबुक पर लिखा," सत्त श्री अकाल सारें वीरों को आज पहली श्रद्धांजलि हमारे बराड़ भाई को हमारी... आज मलोट के गांव औलख में राणा का कत्ल हुआ है वह हमने किया है, क्योंकि इस व्यक्ति का भी हमारे भाई के कत्ल में पूरा हिस्सा था। हमारा जवान भाई नाजायज मारा, उसकी किसी के साथ कोई दुशमनी नहीं थी। बस थोड़ा राजा जैसी ज़िंदगी जीता था। हमारा बदला अभी पूरा नहीं हुआ। यह तो शुरूआत है, जीनें नहीं देंगे आपको।"

PunjabKesari

बता दें कि कल देर शाम श्री मुक्तसर साहिब -मलोट रोड पर गांव औलख नज़दीक कार सवार व्यक्ति और अज्ञात व्यक्तियों की तरफ से गोलियां चलाईं गई थीं और उसके गोलियां लगने के कारण नौजवान की मौके पर ही मौत हो गई। रणजीत सिंह अपनी पत्नी के साथ गांव औलख में दवा लेने गया था। इस दौरान एक निजी अस्पताल के नज़दीक कार में बैठे राणा और अज्ञात ने गोलियां चला दी और उसकी मौके पर ही मौत हो गई।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News