Facebook पर लड़की पर फेंका दोस्ती का जाल, फिर की सारी हदें पार...

punjabkesari.in Saturday, Dec 10, 2022 - 01:16 PM (IST)

मानसा(संदीप मित्तल): नजदीकी गांव की एक विवाहिता लडकी की फेसबुक पर गांव बुर्ज ढिलवां के नौजवान के साथ दोस्ती होने के बाद उसके साथ दुष्कर्म किया गया और कई बार उसका गर्भपात भी करवा दिया गया। जोगा पुलिस ने मुलजिम नौजवान व उसके माता-पिता के खिलाफ दुष्कर्म व अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज किया लेकिन अभी किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई।

पीडित लडकी ने जोगा पुलिस को बताया कि वह पहले से शादीशुदा थी लेकिन इस दौरान उसकी गांव बुर्ज ढिलवां के हरप्रीत सिंह नामी नौजवान के साथ दोस्ती हुई व वह उसको अपने घर ले गया व पहले वाले पति से भी तलाक करवा दिया। इसके बाद नौजवान उसके शारीरिक संबंध बनाता रहा व दो वार उसको गर्भपात भी करवा दिया लेकिन अब उसको धक्के देकर घर से बाहर निकाल दिया। उसकी मारपीट भी की गई है।

पीड़ित लडकी के बयानों के बाद जोगा पुलिस ने हरप्रीत सिंह ढिल्लों, उसके पिता बलजीत सिंह व माता हरजिंद्र कौर वासी बुर्ज ढिलवां खिलाफ विभिन्न धाराओं तहत मामला दर्ज किया है। पीडित लड़की का कहना है कि मामला दर्ज होने के बाद भी पुलिस मुलाजिमों को गिरफ्तार नहीं कर रही। दूसरी तरफ थाना जोगा के इंस्पैक्टर सुखजिंद्र सिंह का कहना है कि पुलिस द्वारा मुलाजिमों के घर रेड की गई है लेकिन वह अभी फरार हैं। उन्होंने कहा कि पुलिस इस मामले में अन्य पहलुओं पर भी जांच कर रही है। इसके लिए पीड़ित परिवार को बुलाया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News