Petrol Pump पर आए युवकों का बड़ा कारनामा, पहले कार में डलवाया तेल, फिर....

punjabkesari.in Friday, Jan 19, 2024 - 05:51 PM (IST)

जालंधर : पेट्रोल पंप पर युवकों द्वारा गन प्वाइंट पर लूट का मामला सामने आया है। मिली खबर के अनुसार काला संघिया में स्थित पेट्रोल पंप पर एक कार में सवार होकर 2 युवक आए और पेट्रोल डलवाया। फिर उन्होंने पेट्रोल पंप के कारिंदे पर पिस्तौल तान दी और उससे 10 हजार रुपए नकदी लूट कर फरार हो गए।

इस घटना संबंधी पेट्रोल पंप मालिक वरिंदर कुमार निवासी मॉडल टाऊन, जालंधर ने पुलिस को शिकायत दर्ज करवा दी है। उसने अपने बयानों में कहा कि नकोदर रोड पर काला संघिया में उसका विजय सर्विस पेट्रोल पंप है। उसने बताया कि पंप पर 6 कारिंदे काम करते हैं जो उसके घर आने के बाद सारा काम संभालते हैं। गत दिन सुबह करीब 11.15 बजे जब वह अभी घर पर ही था तो उसे पंप के मैनेजर का फोन आया कि एक आई-20 कार में सवार होकर 2 युवक आए और उन्होंने 3 हजार रुपए का पेट्रोल डलवाया। इसके बाद उन्होंने पिस्तौल कारिंदे पर तान दी और 10 हजार रुपए लूट कर फरार हो गए।

इस पूरी घटना की सीसीटीवी फूटेज भी सामने आ गई है। सूचना मिलते ही संबंधित थाने की पूलिस ने अज्ञात लुटेरों के खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की जांच शुरू कर दी है।  काला संघिया चौंकी इंचार्ज एएएसआई पाल सिंह ने बताया कि जंडियाला गुरु से 4 दिन पहले लूटी गई कार में लुटेरों ने इस घटना को अंजाम दिया है। सीसीटीवी में आरोपी मुंह पर मास्क पहने हुए नजर आ रहे हैं, इसी के आधार पर आरोपियों की तलाश की जा रही है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here 

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kamini

Recommended News

Related News