जन्माष्टमी वाली शाम Punjab में बड़ी वारदात, गर्माया माहौल

punjabkesari.in Tuesday, Aug 27, 2024 - 11:25 AM (IST)

मोगा: सोमवार शाम कृष्ण जन्माष्टमी के अवसर पर शहर के हर चौक-चौराहों पर पुलिस का कड़ा पहरा था, लेकिन इसके बावजूद लुटेरे वारदात को अंजाम देने में कामयाब हो गए। शेखवाला चौक से कुछ दूरी पर मोटरसाइकिल सवार 3 लुटेरे पिस्तौल तान कर एक दुकानदार को लूटने के इरादे से आए, इस दौरान लुटेरों ने फायरिंग भी की। इस घटना से इलाके का माहौल गर्मा गया है। 

दरअसल, एक नकाबपोश लुटेरा दुकान के बाहर खड़ा रहा जबकि 2 लुटेरे मोटरसाइकिल पर सवार होकर आगे निकल गए। इसी बीच लुटेरे ने दुकान में घुसकर दुकानदार दीपक पर पिस्तौल तान दी और पैसे निकालने को कहा लेकिन दीपक ने कहा कि उसके पास पैसे नहीं हैं, जिस पर उसने पहली गोली चलाई लेकिन वह खाली चली गई और फिर उसने दूसरी गोली चलाई, जो  दुकानदार की बाजू को छूते हुए निकल गई और वह बाल-बाल बच गया।

इसी बीच लुटेरे ने फिर कहा कि अगर उसने उसे पैसे नहीं दिए तो वह उसे गोली मार देगा, तो दुकानदार ने उसे गोली मारने को कहा और चिल्लाने लगा। शोर सुनकर लोग इकट्ठे हो गए तो लुटेरा तेजी से अपने 2 साथियों के साथ मोटरसाइकिल से भाग निकला। वहीं घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस भी मौके पर पहुंची और घटना की जांच शुरू कर दी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Related News