'भारत जोड़ो' यात्रा के मद्देनजर कमिश्नरेट और ग्रामीण पुलिस ने जारी किया रूट प्लान

punjabkesari.in Friday, Jan 13, 2023 - 05:55 PM (IST)

जालंधर(जसप्रीत): 14 जनवरी को जिले में प्रवेश कर रही 'भारत जोड़ो' यात्रा को देखते हुए कमिश्नरेट और जिला पुलिस (ग्रामीण) ने यात्रा के रूट पर परिवहन के लिए वैकल्पिक मार्गों का विवरण दिया है और लोगों को 14 व 15 जनवरी को पुलिस द्वारा जारी रूटों का ही पालन करने की अपील की है, ताकि किसी प्रकार की परेशानी न हो।

ग्रामीण पुलिस द्वारा 14 जनवरी को जारी बदलते यातायात प्रबंध के अनुसार जालंधर-फगवाड़ा से लुधियाना की ओर जाने वाला यातायात बाइपास बंगा, नवांशहर से होते हुए लुधियाना जाएगा। इसी तरह लुधियाना से जालंधर आने वाला ट्रैफिक लुधियाना से सिधवां बेट, मेहतपुर, नकोदर होते हुए जालंधर पहुंचेगा। इसी तरह जालंधर-फगवाड़ा से लुधियाना जाने वाले छोटे वाहन (वन-वे) कोनिका रिजॉर्ट से गोराया, फिल्लौर और लुधियाना जाएंगे।

कमिश्नरेट पुलिस द्वारा वैकल्पिक यातायात मार्गों के अनुसार 15 जनवरी लुधियाना-फगवाड़ा से होशियारपुर जाने वाला यातायात फगवाड़ा से मेहटियाना होते हुए होशियारपुर पहुंचेगा। लुधियाना-फगवाड़ा से अमृतसर जाने वाला ट्रैफिक फगवाड़ा से मेहटियाना, आदमपुर, भोगपुर से टांडा, श्री हरगोबिंदपुर होते हुए अमृतसर पहुंचेगा। लुधियाना से जालंधर, कपूरथला आने वाले हैवी ट्रैफिक फिल्लौर से नकोदर होते हुए जालंधर, कपूरथला पहुंचेगी। इसी तरह लुधियाना-फगवाड़ा से जालंधर और कपूरथला आने वाला ट्रैफिक फगवाड़ा चीनी मिल चौक से सतनामपुरा होते हुए जंडियाला से जमशेर तक 66 फुट सड़क होते हुए जालंधर पहुंचेगा। जालंधर से फगवाड़ा जाने वाला ट्रैफिक जालंधर से जमशेर, जंडियाला से सतनामपुरा होते हुए 66 फुट रोड होते हुए फगवाड़ा पहुंचेगा। इसी तरह होशियारपुर से जालंधर आने वाला ट्रैफिक आदमपुर से जंडूसिंघा, लम्मा पिंड चौक से वाई प्वाइंट भगत सिंह कॉलोनी-मकसूदा चौक होते हुए वर्कशाप चौक होते हुए जालंधर पहुंचेगा। जालंधर से पठानकोट जाने वाला ट्रैफिक करतारपुर, ब्यास, बटाला होते हुए गुरदासपुर होते हुए पठानकोट चौक फ्लाईओवर से होकर पठानकोट पहुंचेगा।

कमिश्नरेट पुलिस ने लोगों से अपील की है कि 15 जनवरी को सुबह 7 बजे से यात्रा समाप्ति तक डायवर्ट रूट का पालन करें। ट्रैफिक बदलाव यातायात के संबंध में अधिक जानकारी/सहायता के लिए यातायात पुलिस हेल्पलाइन नंबर 0181-2227296 और 98763-00923 पर संपर्क किया जा सकता है।

ट्रैफिक डायवर्शन 
लुधियाना/फगवाड़ा से होशियारपुर जाने वाली ट्रैफिक ट्रैफिक:- फगवाड़ा से मेहटियाना से होशियारपुर 

लुधियाना/फगवाड़ा से अमतसर जाने वाली ट्रैफिक:- फगवाड़ा से मेहटियाना से आदमपुर-भोगपुर से टांडा-श्री हरगोबिन्दपुर से अमृतसर

लुधियाना से जालंधर-कपूरथला आने वाली हैवी ट्रैफिक:- लुधियाना से फिलौर से नकोदर से जालंधर/कपूरथला

लुधियाना/फगवाड़ा से जालंधर, कपूरथला आने वाली ट्रैफिक – फगवाड़ा शूगर मिल चौक से सतनामपुरा से जंडियाला से जमशेर से 66 फुट्टी रोड से जालंधर

जालंधर से फगवाड़ा जाने वाली ट्रैफिक - 66 फुट्टी रोड जालंधर से जमशेर से जंडियाला 

होशियारपुर से जालंधर आने वाली ट्रैफिक - आदमपुर-जंडूसिंघा से लंमापिंड चौंक से सतनामपुरा से फगवाड़ वाई. प्वाइंट भगत सिंह कालोनी-मकसूदां चौंक से वर्कशाप चौक से जालंधर। 

जालंधर से पठानकोट जाने वाली ट्रैफिक - पठानकोट चौक फ्लाइओवर से करतारपुर, ब्यास, बटाला से गुरदासपुर से पठानकोट होकर निकलेगी।
 

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sunita sarangal

Recommended News

Related News