घर पर नौकर रखते समय हो जाएं सावधान, कहीं आप भी न हो जाएं ठगी का शिकार

punjabkesari.in Wednesday, May 08, 2019 - 09:58 AM (IST)

जालंधर(सुधीर): अगर आप भी अपने घर में नौकर या नौकरानी रखना चाहते हो तो जरा ध्यान से रखें, कहीं आप भी ठगी का शिकार न हो जाएं क्योंकि शहर में नौकरानी रखने के मामले में एक होटल कारोबारी को दिल्ली की प्लेसमैंट एजैंसी की एक शातिर महिला व एक नौसरबाज हजारों रुपए का चूना लगाकर फरार हो गए।

PunjabKesari

होटल कारोबारी सिमरदीप सिंह ने बताया कि घर के लिए नौकरानी रखने के लिए दिल्ली की एक प्लेसमैंट एजैंसी से सम्पर्क किया था और नौकरानी को 6 हजार रुपए प्रतिमाह देने की बात कही। आज प्रात: एक नौसरबाज एक युवती को लेकर उनके घर आया। जहां उक्त नौसरबाज ने उनसे करीब 34 हजार रुपए एडवांस लिए। होटल कारोबारी ने बताया कि उक्त नौसरबाज ने उनसे एग्रीमैंट भी साइन करवाया। उन्होंने समझदारी दिखाते हुए घर में आई नौकरानी के दस्तावेज को अपने कब्जे में ले लिए जिसमें आधार कार्ड व अन्य दस्तावेज शामिल थे।
PunjabKesari
इसके बाद उक्त नौसरबाज घर में नौकरानी को छोड़ कर करीब 34 हजार रुपए लेकर चला गया। कुछ देर बाद वह भी घर से काम और बच्चे स्कूल चले गए। इसके बाद पत्नी नहाने के लिए गई। जब उनकी पत्नी बाथरूम से नहा कर बाहर आई तो देखा कि घर में आई नौकरानी गायब है। इसके बाद उन्होंने दिल्ली के उक्त नंबर पर सम्पर्क किया तो उक्त नंबर भी बंद था। पीड़ित ने घटना संबंधी पुलिस को शिकायत दी और ठगों के फोटो व दस्तावेज दिए। फिलहाल पुलिस द्वारा मामले की जांच जारी है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Related News