कैप्टन को देश का सबसे बुरा मुख्यमंत्री चुनना शर्म की बात - सुखबीर बादल

punjabkesari.in Sunday, Jan 17, 2021 - 10:43 AM (IST)

तरनतारन (रमन): जिला कांग्रेस अध्यक्ष मनजीत सिंह घसीटपुरा के गांव घसीटपुरा में आज शिरोमणी अकाली दल द्वारा एक विशेष समारोह आयोजित किया गया, जिसमें मुख्य तौर पर पहुंचे शिअद के अध्यक्ष सुखबीर सिंह बादल ने मनजीत सिंह घसीटपुरा को उनकी पार्टी में शामिल होने पर सम्मानित किया। 

इस दौरान अध्यक्ष सुखबीर सिंह बादल ने कहा कि यह बहुत ही शर्म वाली बात है कि एक आजाद सर्वेक्षण के नतीजों में कैप्टन अमरेंद्र सिंह को देश का सबसे बुरा मुख्यमंत्री चुना गया है, क्योंकि कैप्टन अमरेंद्र सिंह को सिर्फ 9.81 प्रतिशत रेटिंग मिली, जबकि वह 4 सालों से सत्ता में हैं। वहीं उड़ीसा के मुख्यमंत्री के 20 सालों से सत्ता में होने के बावजूद उनको 78 प्रतिशत रेटिंग मिली। इससे पता चलता है कि पंजाबियों का विश्वास कैसे कैप्टन सरकार से खत्म हो चुका है। एक तरफ पूर्व मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल पंजाब को बिजली से बड़े सिंचाई प्रोजैक्ट और सिंचाई सुविधाएं देने के अलावा किसानों को खेतों के लिए फ्री बिजली देने, मंडियों का बुनियादी ढांचा सृजन करने और केंद्र से एम.एस.पी. प्रणाली शुरू करवाने के लिए जाने जाते हैं। 

इसकी कभी भी पुष्टि की जा सकती है। किसान जत्थेबंदियों और केंद्र के बीच बातचीत के बारे सवाल-जवाब में शिरोमणी अकाली दल के अध्यक्ष ने कहा कि केंद्र सरकार बातचीत में संजीदा नहीं है और वह सिर्फ किसानों को थकाना चाहती है। साथ ही सरकार एन.आई.ए. जैसी एजैंसियों द्वारा नोटिस जारी करवा कर किसानों को धमकाने की कोशिश कर रही है। किसान देश विरोधी नहीं हैं, हम इसकी निषिद्धता करते हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tania pathak

Recommended News

Related News