Punjab में शर्मनाक घटना, बोरियों में बंद मिले गायों के शव, भड़के लोग...

punjabkesari.in Monday, Mar 11, 2024 - 02:38 PM (IST)

लुधियानाः पंजाब के लुधियाना से इंसानियत को शर्मसार कर देने वाली खबर सामने आई है। दरअसल, यहां के ताजपुर रोड पानी वाली टंकी के पास गायों के शव मिले है, जिसके बाद इलाके में दहशत का माहौल है। 

जानकारी के अनुसार आज सुबह इलाका निवासी समाज सेवक सैर करने निकला तो उन्होंने कई गोवंश मृत अवस्था में पड़े देखे, जिन्होंने शोर मचाकर लोगों को इकट्ठे किए।   यहां किसी अज्ञात व्यक्ति ने गोवंश और गाय के शवों को बोरियों में डालकर फेंका है, जिससे लोगों प्रशासन के खिलाफ गुस्सा है। वहीं इस मामले में कार्रवाई करते हुए थाना टिब्बा की पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ कार्रवाई की है । डाबा चौक के रहने वाले नितिश शर्मा के बयान पर मामला दर्ज कर पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है ।

पुलिस को दिए बयान में नितिश ने बताया कि वह गऊ रक्षक वेल्फेयर सोसाइटी का सदस्य है । 9 मार्च को उसे किसी ने बताया कि टिब्बा रोड कूडे के डंप पर 3-4 मरी हुई गायें व उनके बछडे़ मरे हुए पडे़ है, जिन्हें कुत्ते नोच रहे है । किसी अज्ञात व्यक्ति ने इस तरह से गोवंश की बेकदरी की है । जिससे उनकी धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंची है । इससे पहले टिब्बा रोड स्थित कूड़े के ढेर से 10 से अधिक गायों के शव मिले थे, अब तक करीब 25 गायों के शव मिल चुके है। उक्त गायों किन कारणों से मरी है, इस बारे में अभी खुलासा नहीं हुआ है। फिलहाल पुलिस ने जांच कर अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है ।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News