बीच सड़क गाड़ी रोककर फाड़े महिला के कपड़े और की ये शर्मनाक हरकत, देखें वायरल वीडियो

punjabkesari.in Thursday, Apr 15, 2021 - 05:36 PM (IST)

अमृतसर: अमृतसर के हलका मजीठा में गुंडागर्दी का  नाच उस समय देखने को मिला, जब कुछ नौजवानों ने एक परिवार की गाड़ी पर पुलिस दफ़्तर के बाहर हथियारों के साथ हमला कर दिया। दरअसल, हमलावारों ने गाड़ी में बैठे एन.आर.आई. परिवार के लोगों के सामने ही गाड़ी की बुरी तरह से तोड़फोड़ की। इस मामले की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें साफ़ दिखाई दे रहा है कि कैसे नौजवानों ने अंदर बैठे एक व्यक्ति को बाहर निकाल कर उसकी बेरहमी से पिटाई की और उसे अगवा करके ले गए। 

PunjabKesari

जानकारी के अनुसार इस दौरान उक्त हमलावरों ने गाड़ी में बैठी एक महिला के कपड़े उतार कर उसके साथ जबरन बलात्कार करने की कोशिश भी की। इस वीडियो के आधार पर पुलिस की तरफ से मामले की जांच की जा रही है। बताया जा रहा है कि यह मामला आस्ट्रेलिया से सबंधित है, जहां पीड़ित परिवार की लड़की की मजीठा इलाके के सरपंच के बेटे से शादी हुई है। दोनो विदेश में रह रहे हैं। एन.आर.आई. पीड़ित परिवार ने इस मामले में लड़की की तरफ से अपने ससुराल परिवार पर दहेज की मांग करने के आरोप लगाए हैं।

PunjabKesari

पीड़़िता ने बताया कि उक्त लोगों ने हम पर तेजधार हथियारों से हमला करते हुए गाड़ी के शीशे तोड़ दिए। हमलावारों ने मेरे कपड़े उतारने की कोशिश करने के साथ-साथ गंदी शब्दावली का प्रयोग भी किया । पीड़िता ने बताया कि उक्त हमलावर लड़की के ससुराल परिवार के कहने पर यह सब कुछ कर रहे हैं। नौजवान मारपीट करने के बाद सोने की चेन, मोबाइल फ़ोन और गाड़ी की चाभी तक भी ले गए। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News