पहली गोली से मरे Moosewala पर शार्प शूटर्स चलाते रहे ताबड़तोड़ गोलियां, शूटर अंकित ने किए कई खुलासे

punjabkesari.in Wednesday, Jul 06, 2022 - 02:40 PM (IST)

चंडीगढ़: पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला हत्यकांड में पकड़े गए शार्प शूटर अंकित सेरसा ने पूछताछ दौरान एक नया खुलासा किया है। जानकारी के अनुसार सिद्धू ए.के. 47 की पहली गोली से ही मर चुके थे और थार की सीट पर गिर चुके थे। इसके बावजूद शार्प शूटर्स उन पर ताबड़तोड़ गोलियां चलाते रहे। सिद्धू मूसेवाला की बड़ी ही बेरहमी से हत्या की गई थी। शव के पोस्टमार्टम के दौरान उनके शरीर पर 24 गोलियों के निशान मिले, 7 गोलियां उनके सीधी लगी थी। हत्या के मामले में 3 शार्पशूटर्स प्रियवर्त फौजी,  कशिश उर्फ कुलदीप और अंकित सेरसा पकड़े जा चुके हैं। पंजाब के अमृतसर के जगरूप रूपा, मोगा के मनप्रीत मनु कुस्सा और दीपक मुंडी की तलाश की जा रही है। 

अंकित सेरसा ने यह भी बताया कि कोरोला में जगरूप रूपा और मनप्रीत मन्नू कुस्सा था और वह प्रियवर्त फौजी, कशिश उर्फ कुलदीप और दीपक मुंडी के साथ बोलेरो में था।  कोरोला ने मूसेवाला की थार को ओवरटेक किया इसके बाद वह भी बोलेरो में वहां पहुंच गए। मन्नू कुस्सा ने ही सिद्धू की थार पर फायरिंग की जिससे टायर फट गए। इसके बाद कुस्सा ने ही मूसेवाला को सबसे पहले गोली मारी। जगरूप कोरोला चला रहा था, कुस्सा के बाद बोलेरो सवार शार्प शूटर्स ने सिद्धू मूसेवाला को गोली मारी थी। 

दिल्ली पुलिस की जांच  दौरान अंकित सेरसा ने कबूल किया कि उसने ही सिद्धू के सबसे नजदीक जाकर गोलियां चलाई थी। उसने दोनों हाथ में पिस्टल पकड़कर फायरिंग की। इसके बाद नजदीक जाकर मूसेवाला के मरने का कन्फर्म करने के बाद वहां से भागे।  जब मूसेवाला को अस्पताल पहुंचाया गया तो उनकी मौत हो चुकी थी। बता दें मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह भी खुलासा कर चुके कि चुनावों के दौरान भी 8 बार मूसेवाला की हत्या की कोशिश हुई। उस वक्त मूसेवाला के पास करीब 10 कमांडों थे, इसलिए उनकी फायरिंग करने की हिम्मत नहीं हुई। इसके बाद सरकार ने सिक्योरिटी घटा उसका प्रचार कर दिया तो अगले ही दिन उनके बेटे मूसेवाला की बेरहमी से हत्या कर दी गई।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kamini

Related News

Recommended News