शिरोमणि अकाली दल बादल के वर्करों ने फिरोजशाह में किया रोड जाम

punjabkesari.in Friday, Sep 25, 2020 - 04:13 PM (IST)

घल्लखुर्द (दलजीत गिल): केंद्र सरकार की तरफ से लोकसभा में के पास किए गए आर्डीनेंस को रद्द करवाने के लिए शिरोमणि अकाली दल की तरफ से हलका फिरोजपुर देहाती के पूर्व विधायक जोगिन्द्र सिंह जिंदू की अगुवाई में घल्लखुर्द के गांव फिरोजशाह में फिरोजपुर-मोगा राष्ट्रीय राजमार्ग को जाम कर धरना लगाकर केंद्र की मोदी सरकार खिलाफ जमकर नारेबाजी की। धरने दौरान अलग-अलग गांवों से हजारों की तादाद में शिरोमणि अकाली दल के अलग-अलग पदाधिकारियों के अलावा बड़ी संख्या में किसानों की तरफ से शमूलित की गई। 

PunjabKesari

इस मौके एकत्रित लोगों को संबोधन करते पूर्व विधायक जोगिन्द्र सिंह जिंदू ने कहा कि केंद्र की सरकार की तरफ से किसान विरोधी कानून लागू करके देश के किसानों को बर्बाद करने पर तुली हुई है। इस मौके पहुंचे शिरोमणि अकाली दल यूथ के जिला प्रधान सुरिन्दर सिंह बब्बू ने अपने संबोधन में कहा कि केंद्र सरकार की तरफ से तीन किसान विरोधी बिलों को पार्लियामेंट में के पास करने के विरुद्ध प्रदेश के किसानों में केंद्र सरकार विरुद्ध भारी रोष पाया जा रहा और हमें सभी को इकठ्ठा होकर इस संघर्ष को ओर तीखा किया जाएगा। जिससे केंद्र सरकार को किसान विरोधी बिलों को वापिस लेने के लिए मजबूर किया जाए। 

PunjabKesari

इस मौके सतपाल सिंह मैंबर शिरोमणि समिति, गुरमीत सिंह नंबरदार मुद्दकी, रुपिन्दर सिंह मोनू पूर्व प्रधान नगर कौशल तलवंडी भाई, महिन्दरपाल ढल तलवंडी भाई, अमरजीत सिंह पूर्व सरपंच घल्लखुर्द, यूथ आगु वरिन्दर सिंह गोगी, कुलदीप सिंह पूर्व सरपंच फिरोजशाह, हरप्रीत सिंह हैपी, निर्मलजीत सिंह गिल, मनप्रीत सिंह ममदोट, गोगी शहतूत, गुरमेज सिंह सरपंच, लवप्रीत सिंह फिरोजशाह, नवदीप सिंह भुल्लर, शाम सिंह मुद्दका, अरविन्दर सिंह बराड़ मुद्दकी, राजविन्दर सिंह घल्लखुर्द, काका संधू, किंदा प्रधान फिरोजशाह, बब्बा ढिल्लों आदि उपस्थित थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Mohit

Recommended News

Related News