शिवसैनिक ने शारीरिक संबंध बनाते समय खींची अश्लील फोटो, Blackmail कर करता रहा दुष्कर्म

9/23/2020 10:32:30 AM

लुधियानाः कुंवारा बताकर मोहाली के एक शिव सैनिक ने 32 साल की महिला से शारीरिक संबंध बना लिए व उसकी अश्लील फोटो खींच ली। बाद में फोटो दिखाकर ब्लैकमेल कर जबरदस्ती दुष्कर्म करता रहा। पीड़िता ने इंसाफ के लिए पुलिस कमिश्नर राकेश अग्रवाल को लिखित शिकायत दी है। पंजाब केसरी दफ्तर पहुंची पीड़िता ने बताया कि उसकी शादी 14 वर्ष पहले हुई थी और 16 साल का बेटा है।

साल 2019 में पति से तलाक का केस चल रहा है। इसी दौरान फरवरी में उक्त शिवसैनिक से किसी जान पहचान के लोगों ने मुलाकात करवाई थी। उक्त शिवसैनिक ने उसे मदद करने का भरोसा दिया और खुद को कुंवारा बता फोन पर बाते करने लगा। 2 महीने बाद वह एक दिन उसके घर आया और शारीरिक संबंध बनाए। लेकिन कुछ समय बाद उसे पता चला कि शिवसैनिक शादीशुदा है। इस बार को लेकर दोनों की आपस में कलग रहने लगी।

विरोध करने पर शिवसैनिक ने अपने मोबाइल में शारीरिक संबंध बनाते समय खींची अश्लील फोटो दिखाई और शिकायत करने पर सोशल मीडिया पर बदनाम करने को धमकाया और कई बार दुष्कर्म किया। डर के चलते वह पुलिस के पास शिकायत करने नहीं पहुंची। कुछ दिनों पहले ही फिर से फोन कर मोहाली एक होटल में बुलाया, जहां रिवाल्वर दिखाकर दुष्कर्म किया। इसके बाद उसने पुलिस कमिश्नर से इंसाफ की गुहार लगाई। 


Vatika

Related News