कर्फ्यू में SHO ने बेबस लोगों पर बरसाऐ डंडे, DGP के फरमान पर हुआ लाइनहाजिर

punjabkesari.in Saturday, Mar 28, 2020 - 03:35 PM (IST)

जालंधर/चंडीगढ़(जसप्रीत): कोरोना वायरस के चलते पूरे भारत में लॉकडाउन है । ख़ासकर पंजाब में मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने राज्य के बेहतर भविष्य के लिए सबसे पहले कर्फ़्यू का ऐलान किया था जिसके चलते लोगो को घरों के अंदर रहने के सख़्त निर्देश दिए थे लेकिन दूसरी तरफ़ लोगों द्वारा कोरोना को सीरीयस ना लेते हुए शहर के अलग-अलग हिस्सों में खुलेआम घूमता देखा गया जिसके चलते पुलिसकर्मियों ने सख्त एक्शन लिया। इतना ही नहीं सोशल मीडिया पर कई वीडियो भी वायरल हुई, जिसमें  पुलिस लोगों को मुर्ग़ा बनाने से लेकर उठक-बेठक , व लाठियां मारते आम देखने को मिली।

PunjabKesari

इसी दोरान सोशल साइट्स पर एस.एच.ओ. करतारपुर पुष्प बाली के सामने उनके मुलज़िमों और उनके आदेशों पर लोगों को पीटने की वीडियो मुख्यमंत्री के पास पहुंची जिसे देख कर मुख्यमंत्री ने डी.जी.पी दिनकर गुप्ता को लोगों को समझाने की बजाए पीटना ग़लत बताया और एस.एच.ओ करतारपुर पुष्पबाली को लाइनहाज़िर कर दिया। एस.एस पी नवजोत माहल से बातचीत दोरान उन्होंने बताया की सभी पुलिस कर्मियों और अधिकारियों को लोगों से सही रवैया अपनाने को कहा और कहा अगर कोई पुलिसकर्मी ग़लत पाया गया तो उस पर सख़्त कार्रवाई की जाएगी।

वही मुख्यमंत्री ने पिछले दिनी पुलिसकर्मियों से फ़ोन पर सीधा बातचीत कर उनका हौंसला भी बढ़ाया और हर तरीक़े से उनके साथ रहने का आश्वासन दिया। एस.एस.पी माहल ने बताया की अब पुष्प बाली की जगह नए एस.एच.ओ इन्स्पेक्टर हरदीप सिंह को लगाया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News