Ludhiana : नगर कौंसिल दफ्तर के बाहर दुकानदारों का हंगामा, जानें पूरा मामला

punjabkesari.in Monday, Oct 28, 2024 - 09:29 PM (IST)

लुधियाना : महानगर में लोगों ने नगर कौंसिल ऑफिस पहुंचकर हंगामा किया है। बताया जा रहा है कि आज जगराओं में नगर कौंसिल की तह बाजारी विंग द्वारा अवैध वसूली का मामला सामने आया है, जिसके बाद लोगों में रोष पाया गया। 

इस दौरान लोगों ने बताया कि नगर कौंसिल की तह बाजारी विंग में शामल लोगों ने बिना पर्ची के 5-5 हजार रुपए की अवैध वसूली की है। यह नहीं रेहड़ी और फड़ी वालों से  1500 से लेकर 2 हजार रुपए तक की अवैध वसूली की गई है। लोगों का कहना है कि सबसे बड़ी बात तो यह है कि इस दौरान कई रेहड़ी फड़ी वालों को पैसों की पर्ची तक नहीं दी गई। मामले की सूचना मिलते ही कौसिल प्रधान जतिंदरपाल राणा नें कौंसलर रविन्द्रपाल राजू की मौजूदगी में तुरंत अपने कमरे में तह बाजारी विंग के इंस्पेक्टर जगजीत सिंह व उनकी सारी टीम को तलब किया। 

बताया जा रहा है कि इस दौरान पहले तो तह बाजारी विंग के इंस्पेक्टर अवैध वसूली से साफ मुकर गए। लेकिन जब दुकानदारों ने इसके बारे में आकर बताया तो सभी के पैसे वापस लौटाने पडे़। जानकारी के मुताबिक, कौसिल प्रधान जतिंदरपाल राणा ने 55 हजार के करीब पैसे वापस करवाए। उन्होंने कहा कि तह बाजारी विंग से कहा दिया है कि दिवाली तक किसी की भी पर्ची नहीं काटी जाएंगी। 

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kamini

Related News