Encounter से डरे मूसेवाला की हत्या में शामिल शार्प शूटर, FB पर पोस्ट शेयर कर लिखी ये बात

punjabkesari.in Monday, Jul 25, 2022 - 02:56 PM (IST)

अमृतसर: सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में शामिल शार्प शूटर जगरूप सिंह रूपा और मनप्रीत सिंह मन्नू के एनकाउंटर के बाद अब गैंगस्टर जग्गू भगवानपुरिया के करीबी शार्प शूटर मनदीप तूफान और मनी रईयां ने अपने फेसबुक पेज पर पोस्ट शेयर करके खुद को नशा तस्करों से अलग किया है।

PunjabKesari
गैंगस्टर तूफान और मनी ने फेसबुक पर एक पोस्ट में लिखा, "  वाहेगुरु जी का खालसा, वाहेगुरु जी की फतह, मीडिया जनता की तीसरी आंख और तीसरा कान है, जो भी मीडिया हमारे बारे में खबरें चला रहा है, वह पूरी तरह से झूठ है, मैंने आज तक कभी किसी की झूठ नहीं खाईं और नशा करना और बेचना बहुत दूर की बात हैं।  4 पैसों के कारण मैं किसी मां का बेटा नशे पर नहीं ला सकता। मीडिया गलत खबर ना चलाएं और अपनी भूमिका ठीक ढंग से निभाएं। 

PunjabKesari
गौरतलब है कि शार्प शूटर मंदीप तूफान और मनी रईया दोनों गैंगस्टर जग्गू भगवानपुरिया के करीबी दोस्त हैं और सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में भी इनका नाम सामने आ चुका है। इस मामले में गिरफ्तार किए गए संदीप काहलों के घर भी ये दोनों रुके थे। यहां से आरोपियों ने अमृतसर के घोड़ों के व्यापारी सतबीर को फार्च्यूनर में हथियार देकर बठिंडा मूसेवाला की हत्या करने के लिए भेजा था।  फिलहाल पुलिस की तरफ से दोनों गैंगस्टरों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News