स्पेशल टास्क फोर्स अफसर की वायरल ऑडियो में हुआ बड़ा खुलासा, पुलिस विभाग में मचा हड़कंप

7/3/2020 11:12:05 AM

मोगा (गोपी/ आजाद): एक तरफ जहां कैप्टन सरकार ने पंजाब से नशा विशेषकर सिंथैटिक ड्रग के खात्मे के लिए स्पैशल टास्क फोर्स (एस.टी.एफ.) गठित की थी, वहीं दूसरी तरफ एस.टी.एफ. मोगा में तैनात एक सहायक थानेदार के नशा तस्करों के साथ कथित तौर पर संबंधों का पर्दाफाश हुआ है। इस सहायक थानेदार की एक महिला मित्र का नशा तस्करों के साथ ऑडियो वायरल होने उपरांत विभाग में हड़कंप मच गया है। 
मामले की जांच कर रहे एस.टी.एफ. फिरोजपुर के डी.एस.पी. राजबीर सिंह संधू ने कहा कि जल्दी ही सच सामने लाया जाएगा। मामले के शिकायतकर्त्ता बब्बू छाबड़ा का आरोप है कि उसकी पत्नी कथित तौर पर सहायक थानेदार की महिला मित्र है तथा उसकी पत्नी के फोन से ही सारे मामले का खुलासा हुआ है। 
नशा तस्करों के साथ जो ऑडियो वायरल हुआ है, उसमें एक कथित तस्कर को जब पुलिस मुलाजिम रोकते हैं तो सहायक थानेदार ही फोन पर बात कर उसको छुड़ाता है। पता चला है कि लॉकडाऊन व कर्फ्यू के दिनों दौरान यह सहायक थानेदार अपनी नौकरी की आड़ में बड़े स्तर पर नशा तस्करों की मदद करता रहा है। दूसरी तरफ इस मामले संबंधी जब सहायक थानेदार से संपर्क करने की कोशिश की गई तो उन्होंने फोन नहीं उठाया।


Edited By

Tania pathak

Related News