खराब मौसम : श्रीनगर-चंडीगढ़ फ्लाइट कैंसिल

1/14/2020 11:36:29 AM

चंडीगढ़/अमृतसर(लल्लन, इन्द्रजीत): वैस्टर्न डिस्टर्बैंस के कारण सोमवार को शहर में हुई बारिश व कम विजिबिलिटी के कारण चंडीगढ़ इंटरनैशनल एयरपोर्ट पर आने वाली एक फ्लाइट को रद्द जबकि 2 फ्लाइट्स को डायवर्ट करके दिल्ली व लखनऊ भेजा गया। 

इस संबंध में एयरपोर्ट के पब्लिक रिलेशन ऑफिसर प्रिंस ने बताया कि श्रीनगर में मौसम खराब होने और चंडीगढ़ में तेज बारिश के कारण गोएयर की श्रीनगर-चंडीगढ़ फ्लाइट को रद्द कर दिया गया। इंडिगो की मुम्बई-चंडीगढ़ फ्लाइट खराब मौसम के कारण चंडीगढ़ में लैंड नहीं हो सकी। इसके कारण इसको डायवर्ट करके दिल्ली भेजा गया। इंडिगो की हैदराबाद-चंडीगढ़ फ्लाइट को भी डायवर्ट करके लखनऊ भेजा गया। 

वहीं अंतर्राष्ट्रीय श्री गुरु रामदास एयरपोर्ट अमृतसर पर सोमवार की सुबह दुबई से आने वाली उड़ान एस.जी.56 अपने निर्धारित समय से 5 घंटे लेट रही। इस उड़ान का सुबह आने का समय 9.30  और यह उड़ान बाद दोपहर 2:25 बजे पहुंची। इसी प्रकार एयर इंडिया की उड़ान संख्या ए.आई.116, स्पाइसजेट, एयरलाइंस की मुंबई की उड़ान संख्या एस.जी.6371, एयर इंडिया एक्सप्रैस की दुबई की उड़ान आई एक्स 192 अपने निर्धारित समय से लेट पहुंची, वहीं दिल्ली की विस्तारा की उड़ान यू.के. 967 निर्धारित समय से पहले पहुंची।


swetha

Related News