STF ने बेटे व दामाद सहित प्रमुख नशा तस्कर को किया काबू, भारी मात्रा में गांजा बरामद

punjabkesari.in Saturday, Jun 04, 2022 - 09:06 PM (IST)

लुधियाना  (गौतम) : स्पेशल टॉस्क फोर्स ने करियाने की दुकान में नशा तस्करी करने के आरोप में प्रमुख नशा तस्करों के साथ उसके बेटे व दामाद को भी गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपियों से 32 किलो गांजा व एक्टिवा बरामद की है। शुक्रवार को आयोजित प्रैस कांफ्रैंस के दौरान पुलिस ने इस बात का खुलासा किया। आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने थाना एस.टी.एफ. मोहाली में मामला दर्ज किया है। आरोपियों की पहचान पुलिस ने हीरो नगर के रहने वाले संजय उपाध्या  57 साल, उसके बेटे सोनू कुमार व दामाद अखलेश कुमार के रूप में की है।

आरोपियों को कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लिया गया है। ए.आई.जी. स्नेहदीप शर्मा ने बताया कि इंस्पेक्टर हरबंस सिंह की टीम को सूचना मिली थी कि उक्त आरोपी पिछले काफी समय से करियाने की दुकान चलाने के आड़ में नशा तस्करी कर रहे है। आरोपी सोनू कुमार व अखिलेश कुमार एक्टिवा पर मोहल्ला न्यू सतगुरू नगर साहनेवाल के इलाके में अपने ग्राहकों को इंतजार कर रहे है। जिस पर सब इंस्पेक्टर गुरचरण सिंह की टीम के साथ मिल कर रेड की गई तो तलाशी के दौरान आरोपी की एक्टिवा की डिग्गी से 2 किलो गांजा बरामद किया गया।

 जांच के दौरान टीम ने दोनों आरोपियों की निशानदेही पर अखिलेश के घर रेड की तो वहां पर मौके से तीसरे आरोपी सजंय को भी गिरफ्तार कर लिया और रेड के दौरान 15-15 किलो के 2 प्लास्टिक के थैलों में रखा हुआ गांजा बरामद किया गया। आरोपियों ने शुरूआती पूछताछ के दौरान बताया कि आरोपी अखिलेश ने बताया कि वह एक फैक्ट्री में ऑटो मैटिक मशीन चलाता है और कई महीने पहले चोट लगने के कारण मेडिकल छुट्टी पर है। जबकि आरोपी सजंय ने बताया कि वह अपने घर में ही करियाने की दुकान चलाता है और उसके खिलाफ नशा तस्करी के आधा दर्जन से अधिक मामलें दर्ज है। एक मामले में आरोपी सजा भी काट चुका है, जबकि अन्य मामले कोर्ट में विचारधीन है। आरोपी सोनू अपने पिता के साथ ही करियाने की दुकान की आड़ में नशा तस्करी करता है। आरोपियों से पता लगाया जा रहा है कि आरोपी कहां से नशा लेकर आते थे और किन किन इलाकों में सप्लाई करते थे।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kamini

Related News

Recommended News