नकोदर में चोरों ने फ्रूट दुकानदार के घर में लगाई सेंध, लाखों का सामान व गहने चोरी

punjabkesari.in Sunday, Sep 02, 2018 - 08:21 PM (IST)

जालंधर (मजहर): नकोदर के प्रीत नगर इलाके में देर रात लाखों रुपए की चोरी होने का समाचार मिला है। जानकारी के अनुसार चोरों ने दीवार फांदकर और ताले तोड़कर इस घटना को अंजाम दिया। इस वारदात के बाद पीड़ित फ्रूट दुकानदार शाहनवाज निवासी नकोदर नूर ने सुबह करीब चार बजे पुलिस को सूचित किया, लेकिन एसएसओ ने अपने फोन को उठाने में दिलचस्पी नहीं दिखाई। दुकानदार ने इसके बाद मुंसी को फोन लगाया इसके उपरांत पीसीआर ने यहां आकर सारी घटना के संबंध में सबूत जुटाकर मामला दर्ज कर लिया है।

जानकारी के मुताबिक दुकानदार ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि नकोदर नूरमहल रोड पर उसकी फ्रूट की दुकान है। रात के दस बजे के करीब वह सारा काम निपटाकर सो गए थे। उनके घर में उनका एक बेटा और पत्नी साथ रहते हैं। सभी ड्राइंग रूम में साथ सोये हुए थे। उन्होंने पुलिस को बताया कि जब वह सुबह चार बजे नमाज के लिए उठा तो उसने देखा कि घर का सामान बिखरा पड़ा है और सोने के गहनों वाली पेटी भी गायब है। इसके बाद उसने परिवार के बाकी सदस्यों को उठाया और इस बारे में पुलिस को सूचित किया। इसके बाद दुकानदार ने पड़ोसियों को इस घटना के बारे में सूचित किया।

चोरों ने ताले तोड़कर और घर की दीवार फांदकर घर में सेंध लगाई। दुकानदार ने बताया कि उनके घर से चोर पांच तोला सोना और आधा किलो चांदी के अलावा 35000 हजार कैश और पर्स से आठ हजार रुपए लेकर फरार हो गए हैं। इतना ही नहीं चोर दो कीमती मोबाइल और सामान लेकर चले गए हैं। दुकानदार ने बताया कि उसकी घर में रखा गहनों का बॉक्स नजदीक के खेतों में मिला है। गौरतलब है कि इस मोहल्ले में दो रोज पहले भी चोरी की वारदात को अंजाम दिया गया था, लेकिन इसके बाद भी पुलिस की आंख नहीं खुली और न ही इलाके में गश्त बढ़ाई गई। लोगों ने पुलिस विभाग से मोहल्ले में गश्त बढ़ाने की मांग की है ताकि इस तरह की वारदातों पर विराम लगाया जा सके। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Des raj

Recommended News

Related News