तेज आंधी-तूफान ने किया भारी नुकसान, तस्वीरों में देखें डरावना मंजर

punjabkesari.in Thursday, May 18, 2023 - 02:30 PM (IST)

पटियाला/नाभा (राहुल खुराना) : पटियाला में आई तेज हवा और आंधी ने जनजीवन बुरी तरह प्रभावित कर दिया। जहां पेड़ उखड़ कर सड़कों पर गिर गए, जिससे राहगीरों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ा और वहीं नाभा विधानसभा क्षेत्र की बिजली आपूर्ति बुरी तरह प्रभावित हुई, जिससे लोगों का कामकाज काफी प्रभावित हुआ।

PunjabKesari

इसके अलावा नाभा शहर के बौड़ा गेट के पास एक बड़ा हादसा हो गया, जहां 20 फीट ऊंची दीवार गिरने से 3 वाहन बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गए। मंजर कुछ ऐसा था कि पूरी गली ईंटों से भर गई थी और रास्ता बंद हो गया था। दूसरी तरफ गाड़ियों के हुए नुकसान की नाभा एस.डी.एम. तरसेम चंद ने रिपोर्ट मांगी है और उसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

PunjabKesari

इस संबंध में बात करते हुए क्षतिग्रस्त वाहनों के मालिकों ने बताया कि बीती रात करीब 12 बजे हम सभी ने दीवार गिरने की आवाज सुनी, जिसके बाद जब बाहर जाकर देखा तो सभी वाहन दीवार के नीचे दबे हुए थे। उन्होंने कहा कि दुर्घटना के समय 3 वाहन बाहर खड़े थे। प्रशासन ने आश्वासन दिया है कि सरकार और प्रशासन की ओर से उचित मुआवजा दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि यह दीवार 15 साल से ज्यादा समय से ऐसे ही खड़ी है और इसकी कोई सुरक्षा नहीं है। हमने पहले जमीन मालिकों को इसे ठीक करने के लिए कहा था लेकिन किसी ने नहीं सुनी।

PunjabKesari

इस मौके पर एक अन्य व्यक्ति ने बताया कि प्रशासन से मांग की कि मेरी क्षतिग्रस्त कार की मुरम्मत की जाए। जब ये हादसा हुआ उस वक्त हम अपने घर में मौजूद थे। उन्होंने कहा कि अगर ऐसी घटना सुबह हुई होती तो बड़ा हादसा हो सकता था। इससे करीब ढाई लाख का नुकसान हुआ है। किसान ने कहा कि इतनी तेज हवा  पहली बार देखी है और इस तेज आंधी से पेड़ उखड़ गए, बिजली के तार टूट गए और अगर उस वक्त कोई राहगीर होता तो उसका बचना मुश्किल था।

PunjabKesari

PunjabKesari


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kamini

Recommended News

Related News