महिला सब-इंस्पेक्टर से दुखी होकर नौजवान ने की खुदकुशी, मरने से पहले वीडियो में मजीठिया को लगाई गुहार

punjabkesari.in Saturday, Oct 10, 2020 - 05:24 PM (IST)

अमृतसर (सुमीत खन्ना): अमृतसर के जंडियाला इलाके में एक नौजवान द्वारा महिला पुलिस मुलाजिम से दुखी होकर खुदकुशी करने का मामला सामने आया है। इस संबंधी सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर कार्रवाई शुरु कर दी है। उक्त नौजवान ने मरने से पहले एक वीडियो भी बनाई और एक सुसाइड नोट भी लिखा है, जिसमें उसने अपनी मौत का जिम्मेदार पंजाब पुलिस की महिला सब-इंस्पेक्टर को बताया है। 

वीडियो में उसने बताया कि सब-इंस्पेक्टर उसको काफी परेशान करती है, जिससे दुखी होकर मैं मरने लगा हूं क्योंकि वह मुझे ब्लैकमेल करता है और अब तक 17-18 लाख रुपए खा चुकी है। वह मुझे मारने की धमकियां दे रही है। उसने कहा कि मेरे पास जीने का कोई रास्ता नहीं। वह मुझे कांग्रेसी विधायक के नाम पर भी धमकियां दे रही है। इसने सीनियर अकाली नेता बिक्रम मजीठिया को कहा मैं शुरु से ही अकाली दल की स्पोट में रहा हूं और आप आगे आकर मुझे इंसाफ दें। 

PunjabKesari

जानकारी अनुसार नौजवान विक्की अमृतसर के एक होटल में रह रहा था, जहां पंखे से फंदा लगाकर उसने खुदकुशी कर ली। उसकी पत्नी ने बताया कि उक्त पुलिस वाली पहले पढ़ाती थी और उसके पति को पसंद करती थी। उसने बताया कि वह कहती थी कि वह मेरे से विक्की को छीन कर ले जाएगी। उसने बताया कि मरने से पहले मेरे पति ने फोन करके मुझे बताया कि सब-इस्पेक्टर बहुत तंग परेशान कर रही है, जिससे दुखी होकर वह खुदकुशी करने जा रहा है। इसके बाद जब तुरंत मौके पर पहुंचे तब तक उनकी मौत हो चुकी थी। उसने रोते हुए गुहार लगाई कि उक्त पुलिस वाली को सख्त से सख्त सजा दी जाए क्योंकि उसने मेरी जिंदगी उजाड़ कर रख दी है।

PunjabKesari

दूसरी ओर इस संबंधी जानकारी देते हुए एस.एच.ओ. ने बताया कि मौके पर पहुंचकर लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। उन्होंने कहा कि मृतक के पारिवारिक सदस्यों के बयानों के बाद जांच की जाए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Mohit

Recommended News

Related News