हलका पायल पहुंचे सुखबीर बादल ने अकाली-बसपा गठजोड़ पर कही यह बात

punjabkesari.in Tuesday, Jan 25, 2022 - 10:13 AM (IST)

पायल (विनायक): शिरोमणि अकाली दल बादल के प्रधान सुखबीर सिंह बादल ने आज हलका पायल से अकाली बसपा-गठजोड़ के सांझे उम्मीदवार डा. जसप्रीत सिंह बिजा के पायल में मुख्य चुनाव दफ्तर का उद्घाटन करने उपरांत चुनाव इकट्ठ को संबोधन करते कहा कि अकाली-बासपा गठजोड़ भारी बहुमत के साथ राज्य में सरकार बनाएंगे। उन्होंने कहा कि जो जिन सीटों से कोई उम्मीद नहीं थी, उन सीटों पर वह बहुत आगे जा रहे हैं। माझे में 25 सीटों में से 16 -17 पर आगे चल रहे हैं। 

दोआबा में बी.एस.पी.-अकाली दल का गढ़ है वहां 23 सीटों में से 18-19 पर बहुत आगे चल रहे हैं। दुपटियाला जिले की 8 सीटों में से आज तक 6 पर आगे चल रहे हैं। आम आदमी पार्टी पंजाब में 10 सीटों से अधिक आगे नहीं जाएगी।। कांग्रेस को पंजाब के लोग नफरत करते हैं।कांग्रेसियों ने पंजाब को इतना लूटा है और बड़े ठगों में से लक्खा ठग का नाम सबसे आगे है। अपनी कही बात पर मोहर लगवाते हुए कहा कि जितनी ठगी लखवीर सिंह लक्खा ने की है, वह अंदर जरूर जाएगा। उन्होंने पायल निवासियों से अपील की कि शिरोमणि अकाली दल और बसपा गठजोड़ के उम्मीदवार डा. जसप्रीत सिंह बिजा अच्छा वर्कर है को बड़ी लीड के साथ जिताएंगे

उन्होंने आम आदमी पार्टी के प्रमुख अरविन्द केजरीवाल और टिप्पणी करते कहा कि केजरीवाल को पंजाब बारे क्या पता है और दीवारों पर लिखा केजरीवाल को मौका दो। उन्होंने कहा कि केजरीवाल को आपकी गरीबी बारे क्या पता, वैसे ही मोदी और सोनिया गांधी को कुछ नहीं पता। उन्होंने कहा कि शिरोमणि अकाली दल आपके खू-पसीने के साथ बनी हुई पार्टी है और बड़े बुजुर्गों की कुर्बानियां सदका खड़ी हुई है, जिसको तगड़ा रखना उनका फर्ज है। इस मौके शिरोमणि अकाली दल के राष्ट्रीय उपप्रधान इंजीनियर जगदेव सिंह बोपाराय के नेतृत्व में दर्जन परिवार कांग्रेस और अन्य पार्टियां छोड़ कर अकाली दल में शामिल हुए जिनको शिरोमणि अकाली दल के सुखबीर सिंह बादल ने सिरोपा डाल कर शामिल करवाया। जैसे ही घने बादलों की परछांईं नीचे शिरोमणि अकाली दल के सुखबीर सिंह बादल पायल पहुंचे तो फोटो करवाने के इच्छुक अकालियों ने एक-दूसरे को धक्के मारते हुए बनाए प्रोग्राम की रूपरेखा ही बिगाड़ कर रख दी। 


इस धक्केशाही दौरान जहां कुछ मीडिया कर्मियों को कवरेज करने के लिए भारी कठिनाईयों का सामना करना पड़ा, वहीं अकाली दल के प्रधान बादल की सुरक्षा में तैनात पुलिस आधिकारियों को भी बड़ा खतरा लगता दिखाई दिया। जिस कारण प्रोग्राम के आयोजन करने वाले बहुत से नेताओं को भी बादल के नजदीक लगने के लिए उनके वर्कर ही रुकावट बन कर आगे खड़े रहे। इस मौके शिरोमणि अकाली दल के राष्ट्रीय उप प्रधान इंजीनियर जगदेव सिंह बोपाराय, पायल के आब्जर्वर जत्थेदार संता सिंह उमैदपुरी, अकाली दल-बसपा उम्मीदवार डा. जसप्रीत सिंह बिजा, जिला प्रधान जत्थेदार रघवीर सिंह सहारनमाजरा मैंबर एस.जी.पी.सी, अकाली नेता गुरप्रीत सिंह राजू खन्ना, प्रो. भुपिन्दर सिंह चीमा पूर्व चेयरमैन पंजाब यूथ भलाई बोर्ड, पी.ए.सी. मैंबर हरजीवनपाल सिंह गिल, जत्थेदार मनजीत सिंह घुड़ानी, जत्थेदार शिवराज सिंह जिला पूर्व चेयरमैन, सरपंच हरिन्दरपाल सिंह हनी घुडानी, सुरिन्दर सिंह शाहपुर, दलजिन्दर सिंह बंटी औजला, जसवीर सिंह निजामपुर, बसपा नेता राम सिंह गोगी, पूर्व काउंसलर मोहन सिंह पायल, सन्दीप सचदेवा सोनू, मनप्रीत सिंह बिल्ला घुडानी, विजय कुमार नेता और ओर नेता उपस्थित थे।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Recommended News

Related News