सुखबीर बादल ने कहा पंजाब में अकाली दल की सरकार बनी तो लोगों को मिलेंगे यह फायदें

punjabkesari.in Wednesday, Oct 13, 2021 - 04:21 PM (IST)

अमृतसर (कमल): शिरोमणि अकाली दल बादल के वरिष्ठ उपाध्यक्ष एवं हलका उत्तर के प्रभारी एवं पूर्व मंत्री अनिल जोशी की अध्यक्षता में कार्यकर्ताओं के सहयोग से 88 फीट सड़क पर विशाल रैली का आयोजन किया गया। इस अवसर पर शिरोमणि अकाली दल  के प्रधान सुखबीर सिंह बादल, हलका मजीठा से विधायक और पूर्व मंत्री बिक्रम सिंह मजीठिया का भव्य स्वागत किया गया। इस दौरान सुखबीर बादल ने कहा कि जैसे जोशी में विकास का जुनून है, वैसे ही मुझमें जुनून है।

सुखबीर बादल ने कहा कि अनिल जोशी के विधायक तथा मंत्री बनने के बाद उन्होंने हलका उत्तर में विकास की कमी नहीं आने दी। हलका उत्तरी विकासशील बनाया। उन्हें पिछले चुनाव में यही लगता था कि पंजाब में अगर पहले नंबर पर जीतेगा तो वह जोशी ही होगा। जनता को ध्यान रखना चाहिए कि जो काम करता है उसे जरूर जीताना चाहिए।

बादल ने कहा कि लोगों को मिलने वाली सभी सुविधाओं की शुरुआत पूर्व मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल ने की है। पंजाब में अकाली दल की सरकार बनने से हर वर्ग को हर महीने 400 यूनिट और 2 महीने के बिल में 800 यूनिट मुफ्त बिजली मुहैया कराई जाएगी। उन्होंने कहा कि 2500 करोड़ रुपए अमृतसर के विकास पर खर्च किए हैं। उन्होंने नवजोत सिंह सिद्धू को फटकार लगाते हुए कहा कि वह 2 साल से अधिक समय तक स्थानीय निकाय मंत्री रहे लेकिन उन्होंने कुछ नहीं किया।

इस मौके बिक्रम मजीठिया से संबोधित करते हुए कहा कि इस समय पंजाब में सरकार नाम की कोई चीज ही नहीं है। जो लोग निजी घर नहीं संभाल सकते, वह सरकार नहीं चला सकते। इस मौके पर जोशी ने कहा कि शिरोमणि अकाली दल के प्रधान सुखबीर तथा माझा के जनरल बिक्रम मजीठिया को धन्यवाद देते हुए कहा कि अब कांग्रेस की उल्टी गिणती शुरू हो गई है। अब पंजाब सरकार अकाली दल की बनेगी तथा सरकार बनने के बाद हर मुश्किल का समाधान हो जाएगा। इस मौके डॉ. सुभाष पप्पू, गुरप्रताप सिंह टिक्का, बलविंदर तुंग, मिंटू नायर, कौंसलर अमन ऐरी, रच्छपाल बब्बू आदि मौजूद थे।

 

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sunita sarangal

Related News

Recommended News