सुखबीर बादल का बड़ा हमला, सी.एम. चन्नी और केजरीवाल दें जवाब

punjabkesari.in Friday, Dec 10, 2021 - 04:50 PM (IST)

रूपनगर (सज्जन सैनी): विधानसभा मतदान को लेकर पंजाब में राजनीतिक अखाड़ा पूरी तरह गर्मा गया है। इसी के चलते अलग-अलग राजनीतिक पार्टियों की तरफ से मतदान जीतने के लिए लगातार अलग-अलग हलकों में चयन रैलियां की जा रही हैं। विधानसभा हलका रूपनगर में शिरोमणि अकाली दल के उम्मीदवार डा. दलजीत सिंह चीमा के हक में आज पार्टी प्रधान सुखबीर सिंह बादल की तरफ से फतेह रैली की गई।

PunjabKesari

इस फतेह रैली दौरान भारी इकट्ठ को संबोधन करते हुए शिरोमणि अकाली दल के प्रधान सुखबीर सिंह बादल ने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने पांच सालों में एक तिनका नहीं तोड़ा। उन्होंने कांग्रेस और आम आदमी पार्टी पर राजनीतिक तंज कसते हुए कहा कि इस मतदान में आम आदमी पार्टी की जमानतें जब्त होंगी और कांग्रेस को भी 15-16 सीटें ही प्राप्त होंगी। इस मौके सुखबीर बादल ने मुख्यमंत्री चरणनजीत सिंह चन्नी पर भी कई गंभीर आरोप लगाए। मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी की तरफ से नाजायज माइनिंग की जानकारी देने वाले व्यक्ति को 25 हजार का इनाम देने संबंधी पूछे सवाल पर सुखबीर सिंह बादल ने कहा कि सबसे बड़ा माइनिंग माफिया तो मुख्यमंत्री चन्नी हैं।

यह भी पढ़ेंः राज्य में केजरीवाल द्वारा किए गए ऐलानों पर नवजोत सिद्धू ने उठाए सवाल

PunjabKesari

आगे बोलते हुए सुखबीर सिंह बादल ने कहा कि कांग्रेस सरकार 5 सालों में लोगों के लिए एक भी स्कीम नहीं लेकर आ सकी है। लोगों की पंजाब में कोई भी सुनवाई नहीं है। उन्होंने कहा कि जो भी पंजाब में विकास हुआ, वह अकाली दल की सरकार समय पर ही हुआ है। पहले साइकिल पर भी टैकस लगता था, जिसको प्रकाश सिंह बादल ने माफ किया। कांग्रेस की सरकार ने जिससे स्कीमों पहले चलती थे, उन्हें भी बंद कर दिया। बच्चों की स्कालरशिप रोक दी, उन्हें पढ़ाई से वंचित कर दिया। उन्होंने कहा कि वह चन्नी पूछना चाहते हैं कि पिछले 5 सालों में एक भी नए बनाए गए स्कूल का नाम, स्टेडियम का नाम या फिर किसी अस्पताल का नाम बता दें, जिसको कांग्रेस की सरकार ने बनाया हो। कांग्रेस की सरकार ने तो 5 सालों में पंजाब में कुछ भी नया नहीं बनाया है। 

PunjabKesari

केजरीवाल आखिर पंजाब में आकर किस चीज की गारंटी देते हैं
अरविन्द केजरीवाल पर तंज कसते सुखबीर सिंह बादल ने कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल पंजाब में आकर किस चीज की गारंटी दे रहे हैं। गारंटी तो वह है, यदि उस केजरीवाल ने पहले दिल्ली में भी वही गारंटी लागू की हो तो वह पंजाब में भी लागू करे। सुखबीर ने कहा कि केजरीवाल कहते हैं कि हर महिला को वह 1000 रुपए महीने देंगे, दिल्ली तो उन्होंने किसी महिला को एक रुपया भी नहीं दिया। उन्होंने कहा कि क्या केजरीवाल जो पुलिस वाले कोई सबसे अमीर है, उस की पत्नी को एक हजार देंगे? क्या हीरो हांडा के मालिक की पत्नी को एक हजार देंगे? यहां आकर कहते हैं कि सभी मुलाजिम पक्के करेंगे, दिल्ली तो मुलाजिम पक्के किए नहीं हैं। यह कहते कुछ हैं तो करते कुछ हैं। उन्होंने कहा कि वह न तो झूठी कसम खाते हैं और न ही कोई फार्म भरवाते हैं वह सिर्फ अकेली जुबान ही देते हैं।  

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Recommended News

Related News