संसद के बाहर हुई हरसिमरत और बिट्टू की बहस में सुखबीर की Entry, दिया बड़ा बयान

punjabkesari.in Wednesday, Aug 04, 2021 - 03:53 PM (IST)

चंडीगढ़ः संसद के बाहर रवनीत बिट्टू और हरसिमरत कौर बादल के बीच हुई तीखी बहस को लेकर सुखबीर सिंह बादल ने रवनीत बिट्टू पर तीखा शब्दिक हमला बोला है। 

PunjabKesari

चंडीगढ़ में प्रैस कांफ्रैंस करते हुए शिरोमणि अकाली दल के प्रधान सुखबीर सिंह बादल ने कहा कि रवनीत बिट्टू कांग्रेस का मुख्य चेहरा बनना चाहता है, जोकि अब नवजोत सिंह सिद्धू को बना दिया गया है। इसी कारण रवनीत बिट्टू बौखला गया है और ऐसे बयान दे रहा है। सुखबीर ने कहा कि हम वहां खेती कानूनों को लेकर भाजपा के खिलाफ लड़ाई लड़ने के लिए आए हैं और कांग्रेसी नेता क्यों ऐसे काम करने में लगे, जिससे पंजाब के लोगों को लगे कि एक -दूसरे के साथ नहीं हैं। उसकी सोच ही ऐसी है और रवनीत बिट्टू को ऐसा काम नहीं  करना चाहिए। बता दें कि इस मौके पर पटियाला ज़िले से कांग्रेसी नेता बलविन्दर सिंह कांग्रेस को अलविदा कहते हुए अपने कई नेताओं के साथ अकाली दल की पार्टी में शामिल हुए। बलविन्दर सिंह सैकतीपुर पटियाला ज़िले में बड़ा रसूख रखते हैं। 

माफिया का पहले नेता कैप्टन था, अब बना सिद्धू
कैप्टन अमरेंद्र सिंह पर निशाना साधते हुए नशे के मुद्दे को लेकर सुखीबर सिंह बादल ने कहा कि एस. टी.एफ. पंजाब पुलिस की है और मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह के नीचे है। नशे के बड़े तस्करों को आख़िर क्यों नहीं सरकार पकड़ रही। आज नशा घर -घर पहुंच रहा है, क्योंकि उन्हें पंजाब पुलिस की स्पोर्ट मिल रही है और पंजाब पुलिस को कांग्रेसी विधायक प्रोटेक्शन दे रहे हैं, जोकि महीना ले रहे हैं। जो थानेदार हैं, वह एस.एच.ओ. बनना चाहते हैं और विधायक यही कहते हैं कि एस.एच.ओ. तभी बनाएंगे यदि हमें प्रोटेक्शन मिलेगी। उन्होंने कहा कि नवजोत सिद्धू के चारों -तरफ़ आज वही विधायक हैं, जो सैंड माफिया, शराब माफिया, ड्रग माफिया, कब्ज़ा माफिया हैं। माफ़ियों का पहले नेता कैप्टन अमरेंद्र सिंह था और अब नई ताजपोशी के साथ नवजोत सिंह सिद्धू बन गए हैं।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News