संगरूर लोकसभा उपचुनाव : सुखबीर बादल ने CM मान पर साधा निशाना

punjabkesari.in Tuesday, Jun 14, 2022 - 11:40 AM (IST)

संगरूर (बेदी): शिरोमणि अकाली दल के अध्यक्ष सुखबीर सिंह बादल ने कहा कि भगवंत मान ने मुख्यमंत्री बनने के बाद से संगरूर की जनता को छोड़ दिया है और यही कारण है कि अब उनकी लोकसभा सीट पर लोग उपचुनाव के लिए आम आदमी पार्टी का चुनाव दफ्तर खोलने का विरोध कर रहे हैं।

अकाली दल के अध्यक्ष दिड़बा हलके के गांव बघरोल, कोहाडीया, खडियाल, छाजली, धर्मगढ़ और रत्ता खेड़ा में पार्टी और पंथक उम्मीदवार कमलदीप कौर राजोआणा के हक में वर्कर मीटिंग को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि वर्तमान में मुख्यमंत्री बनने के तुरंत बाद न केवल प्रशासन की बागडोर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के हवाले कर दी, हल्के और संगरूर लोकसभा सीट जिन्होंने 2 बार उनको लोकसभा के लिए चुना, वहां के लोगों का धन्यवाद दौरा करने से भी किनारा कर लिया।

अकाली दल के अध्यक्ष ने लोगों को अपील की कि वे कमलजीत कौर राजोआणा की डटकर हिमायत करें। उन्होंने कहा कि राजोआणा को डाली गई एक-एक वोट उन सभी बंदी सिंहों की रिहाई के लिए है, जो अपनी उम्रकैद पूरी करने के बाद भी जेलों में बंद हैं। 

उन्होंने कहा कि वे पंजाबियों को अपील करते हैं कि वह एकजुट होकर राजोआणा का लोकसभा के लिए चुनाव करें ताकि बंदी सिंहों की रिहाई करवाई जा सके और उनको परिवारों के साथ मिलाया जा सके।

इस अवसर पर राजोआणा ने अपने भावुक भाषण में पंजाबियों को बंदी सिखों की रिहाई के लिए उनकी डटकर हिमायत करने की अपील की। दिड़बा से अकाली नेता गुलजारी मूनक, गुलजार सिंह रणीके, बलदेव मान, सुरजीत सिंह रखड़ा, हरदीप सिंह डिम्पी ढिल्लों, सुनीता चौधरी और डा. सुखविंदर कुमार सुखी ने भी संबोधित किया।

 

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kalash

Recommended News

Related News