पंजाब का खजाना नहीं, कांग्रेसियों का दिमाग खाली हो चुका : सुखबीर

punjabkesari.in Tuesday, Oct 02, 2018 - 03:41 PM (IST)

बस्सी पठाना (राजकमल): पंजाब का खजाना खाली नहीं बल्कि कांग्रेसियों का दिमाग खाली हो चुका है। यही कारण है कि कांग्रेस सरकार ने अपने पौने दो वर्ष के कार्यकाल में प्रदेश का विकास करने की बजाय प्रदेश का बेड़ा गर्क कर दिया और जनता मौजूदा समय में अपने आप को ठगा सा महसूस करते हुए फिर से शिअद-भाजपा सरकार को याद करने लगी है।

ये शब्द पूर्व उप-मुख्यमंत्री व शिअद अध्यक्ष सुखबीर सिंह बादल ने हलका इंचार्ज दरबारा सिंह गुरु की अगुवाई में सैंकड़ों की संख्या में पहुंचे शिअद वर्करों के बीच कांग्रेस के खिलाफ शिअद द्वारा जंग शुरू करते हुए कहे। उन्होंने 7 अक्तूबर को कैप्टन अमरेन्द्र सिंह के घर के बाहर पटियाला में रैली कर गूंगी बहरी सरकार को जगाने की जिम्मेदारी लेते हुए कहा कि पंजाब में सरकार नाम की कोई चीज नहीं है और पंजाब में सरकार अफसर लॉबी द्वारा चलाई जा रही है।

इस कारण प्रदेश की जनता व विभिन्न विभागों में कार्य करने वाले कर्मी पूरी तरह हताश हो चुके हैं। एक ओर सरकार द्वारा जहां नया पे कमीशन लागू नहीं किया जा रहा, वहीं दूसरी ओर कई सरकारी विभागों के कर्मियों को तनख्वाह भी नहीं मिल रही और कैप्टन साहिब के इस रवैये से जनता भी रो रही है और कांग्रेसी विधायक भी रो रहे हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Related News