अब मुख्यमंत्री खट्टर ने भी अकालियों के नशा तस्करों के साथ संबंधों की बात कही: रंधावा

punjabkesari.in Saturday, Oct 19, 2019 - 09:59 AM (IST)

चंडीगढ़(भुल्लर): हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर की तरफ से अकाली नेता के नशा तस्करों के साथ संबंधों बारे दिए बयान पर पंजाब के कैबिनेट मंत्री सुखजिंद्र सिंह रंधावा ने कहा कि अकाली दल अर्थात बादल परिवार में थोड़ी-बहुत भी नैतिकता होती तो वे भाजपा द्वारा उनकी पार्टी पर लगाए नशा तस्करी के आरोपों को देखते हुए भाजपा के साथ अपने संबंध तोडऩे में समय न लगाते।

रंधावा ने आज यहां जारी एक प्रैस बयान में कहा कि हरियाणा के मुख्यमंत्री द्वारा हाल ही में कालांवाली से अकाली नेता रजिंदर सिंह देसूजोधा पर खुलेआम नशा तस्करी के आरोप लगाने के बाद अकाली नेता छिपने की कोशिश कर रहे हैं। उन्होंने अकाली दल के सुप्रीमो प्रकाश सिंह बादल और प्रधान सुखबीर सिंह बादल को भाजपा द्वारा लगाए गए आरोपों संबंधी अपना पक्ष स्पष्ट करने की चुनौती भी दी।

रंधावा ने कहा कि एक तरफ हरियाणा के मुख्यमंत्री कह रहे हैं कि यदि अकाली दल एस.वाई.एल. के मुद्दे पर हरियाणा के पक्ष पर सहमति प्रकट करता तो भाजपा न सिर्फ हरियाणा में शिरोमणि अकाली दल के साथ गठजोड़ बनाए रखती और साथ ही बाद में 2-3 सीटें शिअद को और दे देती, दूसरी तरफहरसिमरत कौर बादल अब भी भाजपा की सरकार में केंद्रीय मंत्री के तौर पर सेवाएं निभा रही हैं। उस बयान के बावजूद हरसिमरत कौर द्वारा इस्तीफा न देने का कारण तो वह खुद ही बता सकती हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News