AAP और SAD पर भड़के सुखपाल खैहरा, दिया बड़ा बयान

10/21/2020 2:52:27 PM

चंडीगढ़: विधानसभा का विशेष सत्र खत्म होने बाद में सुखपाल सिंह खैहरा ने आम आदमी पार्टी और शिरोमणि अकाली दल को आड़े हाथों लिया। पत्रकारों के साथ बातचीत करते खैहरा ने कहा कि कल आम आदमी पार्टी और शिरोमणि अकाली दल (बादल) ने सरकार के सभी बिलों पर पूरा समर्थन दिया और राज्यपाल को सौंपने के समय पर भी साथ गए लेकिन कुछ ही पलों के बाद मीडिया के पास जाकर दोनों पार्टियां अलग -अलग बयान देती नजर आईं। 

आज पंजाब सरकार ने 7 बिल पास करने थे लेकिन शुरुआत में ही आम आदमी पार्टी के विपक्ष के नेता ने स्पीकर के साथ बदसलूकी की, जिस कारण सभी हाऊस में बड़े स्तर पर शोर मच गया। इस शोर में ही 7 बिल पास कर दिए गए। उन्होंने कहा कि सरकारें तो ऐसा मौका ढूंढतीं  हैं, जिसमें बिना किसी रुकावट के वह अपना काम कर सकें। यह मौका आज आम आदमी पार्टी की लीडरशिप ने उन्हें दिया है। उन्होंने कहा कि यह हाऊस अंदर कुछ और कहते हैं और बाहर लोगों सामने कुछ और कह रहे हैं। 

खैहरा ने कहा कि अंदर अकाली दल ने भी सभी बिलों को समर्थन दिया। इन बिलों का न अकाली दल ने विरोध किया और न ही आम आदमी पार्टी हैं। यह फर्जी इंकलाब दोगली बातें करते हैं। मुझे यह कहने में कोई अफ़सोस नहीं है कि यह सिर्फ़ राजनीति कर रहे हैं, जिसे पंजाब के लोग देख रहे हैं। इसके साथ ही उन्होंने कांग्रेस सरकार पर बोलते कहा कि पिछले 4 साल में किसानी मुद्दों, बेरोजगारी और नशों के मामले पर बुरी तरह फेल हुई है। यह सभी मिलकर सिर्फ़ लोगों को गुमराह कर रहे हैं।


Vatika

Related News