सन्नी देयोल के साथ जुड़ा एक और विवाद, मामला पहुंचा श्री अकाल तख्त साहिब

punjabkesari.in Thursday, May 09, 2019 - 01:43 PM (IST)

गुरदासपुर (विनोद): गुरदासपुर लोकसभा सीट से भाजपा उम्मीदवार सन्नी देयोल एक बार फिर नए विवाद में फंस गए है। दरअसल, पिछले दिनों सन्नी गुरुद्वारा श्री दरबार साहिब डेरा बाबा नानक में समर्थकों सहित नतमस्तक होने गए थे। वहां उनके साथ आए कुछ लोगों पर गुरुद्वारे की मर्यादा भंग करने का आरोप लगाकर सिख संगठनों ने विरोध जताया था। अब यह मामला श्री अकाल तख़्त साहिब में पहुंच गया है।

PunjabKesari

श्री अकाल तख़्त साहिब के सचिव अनुसार कुछ लोगों ने इस संबंधित शिकायत देकर सन्नी देयोल के विरुद्ध कार्रवाई करने की मांग की है,पर अब वे इस संबंधी कोई सबूत पेश नहीं कर सके हैं। अंतिम फ़ैसला श्री अकाल तख़्त के जत्थेदार की तरफ से लिया जाएगा।
PunjabKesari
उल्लेखनीय है कि 2 मई को ही जत्थेदार सुखविन्दर सिंह अगवान मुख्य सेवादार यादगार-ए -शहीदों ने आरोप लगाया था कि गुरुद्वारा साहिब की प्रक्रिमा में सन्नी देयोल और उसके कई साथी नंगे सिर और कई चप्पल पहनकर गए थे। सिख नेता भगवंत सिंह हरूवाल, बापू अतर सिंह हरूवाल आदि ने भी मर्यादा भंग करने की इस घटना को शर्मनाक बताया था परन्तु अब कलगीधर गतका अखाड़ा बटाला के मुख्य सेवक रछपाल सिंह ने भी अपने साथियों के साथ श्री अकाल तख़्त साहब पेश हो कर सन्नी देयोल के विरुद्ध कार्रवाई की मांग की है।
PunjabKesari

इस संबंधी श्री अकाल तख़्त साहिब के सचिव की तरफ से एक मांग पत्र भी दिया गया है। बता दें कि इससे पहले भी सन्नी देयोल विवादों में फंस चुके हैं। सन्नी पर आरोप थी कि उन्होंने गुरुद्वारा डेरा साहिब से मिले सिरोपे की बेअदबी करते हुए उसे गले में से उतार कर पैरों में रख लिया था। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News