बेटे को अभिनेता नहीं बनाना चाहते थे Sunny,दी थी ये सलाह

punjabkesari.in Sunday, Sep 15, 2019 - 01:56 PM (IST)

जालंधर: फिल्म अभिनेता व सांसद सन्नी देओल के बेटे करण देओल की पहली फिल्म ‘पल पल दिल के पास’ 20 सितम्बर को  रिलीज हो रही है। फिल्म के डायरैक्टर सन्नी देओल, हीरो करण देओल व हीरोइन सहर बाम्बा पंजाब केसरी कार्यालय में विशेष तौर पर पधारे। इस दौरान उन्होंने फिल्म की स्टोरी, शूटिंग व अन्य कई अनुभव सांझे करते बताया कि वह बेटे को अभिनेता नहीं बनाना चाहते थे।सन्नी ने कहा कि बेटे की पहली फिल्म को लेकर पिता से ज्यादा नर्वस कोई नहीं होता। वह अपने पापा धर्मेन्द्र की उस घबराहट का आज महसूस कर रहे हैं, जैसी उन्हें उनकी पहली फिल्म ‘बेताब’ को लेकर हुई होगी।

PunjabKesari

बेटे को दी थी यह सलाह

उन्होंने बताया कि जब करण ने उनके पास अभिनेता बनने की इच्छा रखी तो उन्होंने उसे समझाया कि एक डाक्टर व इंजीनियर की जिंदगी सुकून से भरी होती है परंतु फिल्म एक्टर की पूरी जिंदगी स्ट्रगल से भरी होती है। आज फिल्म इंडस्ट्री में क्या माहौल है किसी से छिपा नहीं है, हर दिन आपका एक इम्तिहान होता है, जिसमें आप रोज पास या फेल होते हैं परंतु जब उसने ठान ही लिया तो उसकी बात मानते हुए हमेशा सच्चाई की राह पर चलने व डाऊन टू अर्थ बने रहने की नसीहत दी। 

PunjabKesari

काफी टफ था हिमाचल में शूटिंग करना

हिमाचल में हुई शूटिंग को लेकर सन्नी ने बताया कि मनाली में फिल्म की शूटिंग काफी टफ रही। चारों तरफ पहाड़ ही पहाड़, बारिश, स्नो-फाल, लैंड स्लाइड के कारण काफी तकलीफें आईं। शूटिंग के लिए 4 बार हिमाचल जाना पड़ा परंतु स्क्रिप्ट के हिसाब से ही हमें लोकेशन पर ही शूटिंग करनी थी। इन्हीं दिक्कतों के कारण फिल्म भी लेट हो गई।  सन्नी देओल ने भावुक  होते हुए कहा कि पंजाब हमारा घर है। पंजाब के लोगों ने पहले पापा धर्मेन्द्र फिर उन्हें और उनके भाई को ढेर सारा प्यार दिया। अब पंजाब के लोग दोनों बच्चों करण व सहर बाम्बा को भी अपना आशीर्वाद देंगे। वह सभी से गुजारिश करेंगे कि फिल्म को जरूर देखें ताकि आप के प्यार से दोनों बच्चे फिल्म इंडस्ट्री में सफलता का मुकाम हासिल कर सकें।  

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

swetha

Recommended News

Related News