गुस्से से लाल-पीले हुए Teacher ने कॉलेज में पार की सारी हदें, Students ने Video बना की Viral

punjabkesari.in Monday, Dec 12, 2022 - 02:57 PM (IST)

पटियालाः यहां के सरकारी विक्रम कॉलेज में गुंडागर्दी का नाच देखने को मिला। दरअसल, यहां अध्यापक ने कॉलेज में काम करने वाले एक क्लर्क और एक चपरासी को बेरहमी से पीट डाला, जिसका वीडियो भी सामने आया है। 

जानकारी के अनुसार पटियाला के सरकारी बिक्रम कॉलेज में पिछले 10 साल से ठेका सिस्टम पर काम कर रहे अध्यापक अशोक कुमार की तरफ से आज गुस्से में आकर कॉलेज में काम करने वाले एक क्लर्क कंवलजीत सिंह और चपरासी को बेरहमी से पीटा गया।  जब यह झगड़ा कॉलेज में होता विद्यार्थियों ने देखा तो उनकी तरफ से वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल की गई।  वहीं इस सारे मामले की जानकारी देते समय कॉलेज के प्रिंसिपल डॉ कुसुमलता ने बताया कि सुबह के समय जब अध्यापक कमरे में बैठे थे तब अध्यापक अशोक कुमार वहां पर आया और उसने क्लर्क कंवलजीत सिंह के साथ बहस शुरू कर दी और उसके बाद उन्हें गालियां निकाली गई।

इतना ही नहीं फिर उनके साथ हाथापाई भी की गई, जब छात्राओं ने उन्हें समझाने की कोशिश की तो उनके सामने ही अध्यापक अशोक कुमार ने अपने कपड़े उतार दिए और फर्नीचर से तोड़फोड़ करनी शुरू कर दी। कॉलेज के क्लर्क और चपरासी  को गंभीर चोटें आई है। पुलिस ने इस मामले में शिकालत मिलने के बाद आरोपी अध्यापक अशोक कुमार के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।  उधर, कॉलेज प्रशासन से उक्त अध्यापक को बर्खास्त करने की मांग की गई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News