भयानक सड़क हादसा, सगे भाइयों को ऐसे आई दर्दनाक मौत

punjabkesari.in Thursday, May 19, 2022 - 09:56 PM (IST)

भुनरहेड़ी (नौगांवां): यहां से 6 कि.मी. दूर भुनरहेड़ी कस्बे में बीती रात एक कार दुर्घटना हो गई, जिसमें 2 सगे भाइयों की मौत हो गई। इस दौरान उनके 2 दोस्त गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें पटियाला के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस बात का खुलासा करते हुए आज यहां भुनरहेड़ी थाना प्रभारी सहायक पुलिस अधिकारी हरदीप सिंह ने बताया कि बीती रात करीब 11.30 बजे उन्हें सूचना मिली कि गांव भुनरहेड़ी के बीचोबीच एक कार दुर्घटना हो गई है। हादसे में 2 युवकों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि 2 अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए।

चौकी प्रभारी हरदीप सिंह पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे तो देखा कि कार नाले के स्लैब से टकराकर गंदे नाले में जा गिरी है। कार में बैठे चारों युनकों तुरन्त अस्पताल ले जाया गया, लेकिन 2 युवकों की रास्ते में ही मौत हो गई, जबकि 2 अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए और उन्हें पटियाला के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। पुलिस चौकी प्रभारी हरदीप सिंह ने बताया कि कार का नंबर ( HR07AD 2881) में 4 युवक सवार हौकर पटियाला किसी काम के लिए आए थे तथा वापस कुरुक्षेत्र जा रहे थे। मृतकों की पहचान प्रतीक सिंह (25) तथा हर्षदीप सिंह (21) पुत्र परमजीत सिह निवासी अनाज मंडी कुरुक्षेत्र सगे भाइयों के रूप में हुई। इनमें से प्रतीक सिंह शादीशुदा था और उनका एक बच्चा भी था और हर्षदीप सिंह अभी भी सिंगल था। दोनों इमीग्रेश में काम करते थे। 

घायलों की पहचान गुरजंट सिंह (35) पुत्र बलविंदर सिंह निवासी खरका  जिला कैथल  हरियाणा तथा राकेश गिल पुत्र सुभाश निवासी कुरुक्षेत्र बताया जा रहा है। यह दोनों इलाजे लिए अमर अस्पताल में भर्ती हैं। पुलिस चौकी भूनरहेड़ी की पुलिस ने गुरजंटसिंह पुत्र बलविंदर सिंह निवासी खरकां कैथल के बयानों पर केस दर्ज कर लिया है। खिलाफ मामला दर्ज कर उसके खिलाफ आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। दुर्घटना के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kamini

Related News

Recommended News