जालंधर में थानेदार ने सारी हदें की पार, शर्मनाक वीडियो हो रहा वायरल

punjabkesari.in Monday, Aug 12, 2024 - 02:27 PM (IST)

भोगपुर: जालंधर जिले के भोगपुर नेशनल हाईवे पर आदमपुर रोड टी प्वाइंट चौक पर शनिवार रात पुलिस नाके से गुजर रहे मोटरसाइकिल सवार दो युवकों की पुलिस के साथ हुई झड़प के बाद भोगपुर में तैनात थानेदार जसविंदर सिंह ने युवक को बाजार में घेर लिया और जमकर पिटाई की। इस पिटाई का वीडियो किस ने बनाई ये स्पष्ट नहीं है लेकिन 10 सेकेंड के इस वीडियो क्लिप में थानेदार जसविंदर सिंह पहले एक लड़के को थप्पड़ मार रहे है और साथ ही दूसरे युवक को जमीन पर गिराकर उसकी गर्दन पर पैरों में डाले हुए जूतों से वार करते हुए नजर आ रहा है। जिस युवक को जमीन पर गिरा उसकी गर्दन पर वार किए थे वह मारपीट के कारण बेहोश गया और बेहोशी की हालत में उसे अस्पताल ले जाने का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। इन वीडियो क्लिप के वायरल होने के बाद पुलिस का इन युवकों से लिखित माफीनामा भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

PunjabKesari

पीड़ितों ने वीडियो वायरल कर न्याय की मांग की

पीड़ित युवक जोकि आपस में रिश्तेदार हैं, ने देर रात एक वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दी जिसमें उन्होंने थानेदार पर पिटाई के बाद उनके घर आकर पर्चा दर्ज करने की धमकी देते जबरन माफीनामा लिखवाए जाने के आरोप लगाए हैं।  

PunjabKesari

इस मामले में जब थानेदार जसविंदर सिंह से बात की गई तो उन्होंने बताया कि रात करीब आठ बजे चौकी पर उसके साथ तीन महिला कर्मचारी भी तैनात थीं। उक्त दोनों युवक शराब के नशे में थे और गेट से गुजरते समय पुलिस पार्टी के साथ गाली-गलौज की थी। जब इन युवकों का पीछा किया तो युवकों ने उसकी वर्दी को हाथ डालने की कोशिश की। युवकों की पिटाई के सवाल पर वह स्पष्ट जवाब नहीं दे सके।

डी.एस.पी. आदमपुर की रिपोर्ट के आधार पर थानेदार को किया गया लाइन हाजिर : एस.एस.पी.

इस मामले को लेकर जब एस.एस.पी जालंधर के ग्रामीण से बात की गई तो उन्होंने कहा कि पीड़ित की ओर से पुलिस में कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई गई है, अगर शिकायत दर्ज कराई जाएगी तो तुरंत कार्रवाई की जाएगी। पुलिसकर्मी द्वारा सरेआम पिटाई करना गलत है और पुलिस व्यवस्था के खिलाफ है। इस मामले को लेकर डी.एस.पी आदमपुर को जांच कर रिपोर्ट देने को कहा गया। उनके द्वारा दी गयी रिपोर्ट के आधार पर थानेदार को तत्काल लाइन हाजिर कर दिया गया है। विभागीय नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Related News