मिनी लॉकडाउन पर फूटा व्यापारियों का गुस्सा, सरेआम प्रशासन को दी ये चेतावनी

punjabkesari.in Tuesday, May 04, 2021 - 01:51 PM (IST)

बरनाला (विवेक सिंधवानी): मिनी लॉकडाउन को लेकर व्यापारियों का गुस्सा उबल कर बाहर आ गया है। इसी के चलते सैंकड़ों की संख्या में व्यापारियों ने शहर बरनाला के व्यापार मंडल और अलग-अलग राजनितिक पार्टी के नेता का नेतृत्व अधीन धरना लगाया। व्यापारी वर्ग ने मांग की कि उनको दुकाने खोलने की इजाजत दी जाए। उन्होंने कहा कि उनके भी घर पर बच्चे हैं, उन्होंने भी अपने घर के खर्च चलाने हैं और अपने बच्चों की फीस भरनी है।

PunjabKesari
उन्होंने कहा सरकार हमारी दुकानों को गैर-ज़रूरी बताती है परन्तु वोटों के समय उनको इसकी जरूरत दिखाई देती है। उन्होंने कहा सरकार की तरफ से बड़े -बड़े मॉल सुपर स्टोर खोलने की इजाज़त दी गई है। वहाँ सिर्फ किरयाने का सामान ही नहीं बिकता बल्कि मनियारी से लेकर कपड़े तक सब बेचा जाता है। फिर उनकी दुकानदारी को ही क्यों बंद किया जा रहा है। उन्होंने कहा यदि डिप्टी कमिश्नर बरनाला एक घंटे के अंदर-अंदर धरने वाली जगह पर आकर व्यापारियों की मांगों को नहीं मानते वह मिल कर अपनी दुकाने खोलेंगे और जो कार्यवाही प्रशासन करेगी उसके खिलाफ चुप नहीं बैठेंगे।

धरने के दौरान पुलिस ने भी सुरक्षा के सख़्त प्रबंध किए हुए थे। एस.पी. चीमा के नेतत्र्व अधीन लखवीर सिंह टिवाना, बालकृष्ण और सी.आई.ऐ. स्टाफ के इंचार्ज बलजीत सिंह, इंस्पेक्टर बलजीत सिंह, इंचार्ज गुरमेल सिंह भारी पुलिस फोर्स के साथ मौके पर मौजूद थे। फिलहाल दोनों पक्षों में स्थिति तनावपूर्ण बनी हुई है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tania pathak

Recommended News

Related News