कबूतर उड़ाना पड़ा बच्चे को महंगा, पड़ोसी ने लगाया यह आरोप

punjabkesari.in Tuesday, Mar 29, 2022 - 04:23 PM (IST)

जालंधरः पुलिस द्वारा एक 14 वर्षीय बच्चे को 3 दिन हिरासत में लेकर उसके साथ बेरहमी से मारपीट करने का मामला सामने आया है। जानकारी अनुसार बच्चे पर सोना चोरी करने के इल्जाम लगाए गए जिस कारण पड़ोसी ने उसे पुलिस के हवाले कर दिया।  

यह भी पढ़ें : Video वायरल होने के बाद पंजाब पुलिस के 2 थानेदार गिरफ्तार, जानें पूरा मामला

दूसरी तरफ बच्चे के पिता ने बयान देते हुए कहा कि उसके बच्चे ने कोई चोरी नहीं की है। उन्होंने बताया कि बच्चे ने छत पर कबूतर रखे हुए हैं इसलिए वह छत पर जब कबूतर उड़ाने गया तो उसी दौरान कबूतर साथ वाले पड़ोसी की छत पर चला गया और जब बच्चा कबूतर को पकड़ने उनकी छत पर गया तो कबूतर पकड़ते हुए सी.सी.टी.वी. कैमरे भी अचानक दूसरी तरफ घूम गए। जब बच्चे ने सी.सी.टी.वी. कैमरा सही  करने की कोशिश की तो उस समय कैमरे बंद हो गए। इसी के चलते पड़ोस में रहते पड़ोसी ने उसके बच्चे पर झूठे आरोप लगा दिए कि बच्चे ने उनके घर से 5 तोला सोना चोरी किया है।

यह भी पढ़ें : घर से निकलने से पहले जरूर पढ़ें यह खबर, इस हाईवे पर लगा है जाम

मामला जब पुलिस के पास पहुंचे तो पुलिस वालों ने बच्चे के साथ बेरहमी से मारपीट की। बच्चे के पिता ने उसे सिविल अस्पताल दाखिल करवाया और उसकी एम.एल.आर. भी कटवाई। इसके बाद उसके पिता ने पुलिस कमिश्नर को इंसाफ करने के लिए कहा परंतु इसके उलट थाना भार्गव कैंप के ए.एस.आई. ने उनसे बात खत्म करने के लिए डेढ़ लाख रुपए मांगे। जब इस बारे एस.एच.ओ. से बात की गई तो उन्होंने कहा कि सभी आरोप झूठे हैं ऐसा कुछ नहीं हुआ। न ही किसी ने पैसे मांगे है और न ही पुलिस थाना में किसी बच्चे को रखा गया है। जानकारी अनुसार बाद में मोहल्लावासियों द्वारा दखल देने पर दोनों पक्षों में समझौता करवा दिया गया। 

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Recommended News

Related News