लड़की ने मृतक व्यक्ति को जीवित करने का रचा खेल, दरवाजा बंद कर घंटों करती रही ये काम

5/6/2021 11:57:07 AM

भिंडी सैदां (गुरजंट): गांव झुंज में एक व्यक्ति की मौत होने के बाद एक लड़की ने उसे जीवित करने का दावा किया, परन्तु बाद में सिख जत्थेबंदी के सामने लड़की ने माफी मांग कर अपना पीछा छुड़वाया।

दमदमी टकसाल अजनाला के भाई परमजीत सिंह ने बताया कि गांव झुंज के ग्रंथी भाई लखविन्दर सिंह मुताबिक उनके गांव में मेजर सिंह पुत्र महेन्दर सिंह की मौत हो गई थी। इसके बाद गांव झुंज में ननिहाल घर आई एक लड़की ने उसे जीवित करने का दावा करते हुए कुछ घंटों से मृतक को दरवाजा बंद कर उसे उठाने की कोशिश करती रही। 

जब सिख जत्थेबंदी के सिंहों ने मौके पर आकर इसका विरोध करते हुए दरवाजा खुलवाया तो मृतक व्यक्ति को जीवित करने का दावा करने वाली उक्त लड़की ने वहां से भाग कर किसी दूसरे घर में जा कर छिपने की कोशिश की, परन्तु बाद में लड़की ने सामने आकर कहा कि परमेश्वर कुछ भी कर सकता है, हम परमेश्वर के आगे दुआ करते हैं। टकसाल की जत्थेबंदी की तरफ से कुछ सवाल जवाब करने के बाद उस लड़की ने माफी मांगी और आगे से कभी भी ऐसा न करने का वायदा किया। इस मौके पर सरपंच इन्द्रजीत सिंह झुंज, दमदमी टकसाल अजनाला से भाई कुलदीप सिंह, भाई बलजिन्दर सिंह, भाई गुरबाज सिंह, भाई जुझार सिंह आदि उपस्थित थे।

पंजाब और अपने शहर की अन्य खबरें पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

static