दुबई में नर्क बनी 2 पंजाबियों की जिंदगी, वीडियो देख कैप्टन ने उठाया खास कदम

punjabkesari.in Tuesday, Sep 08, 2020 - 04:18 PM (IST)

चंडीगढ़: बीते दिनों दुबई में 2 पंजाबी व्यक्तियों की नाजुक हालत की वीडियो वायरल हुई थी, जो वहां नर्क भरी ज़िंदगी जीने के लिए मज़बूर हैं। इस वीडियो को देखने के बाद पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह की तरफ से खास कदम उठाया गया है।

कैप्टन अमरिंदर सिंह ने विदेश मंत्री एस जयशंकर और दुबई में भारत के अंबेसडर  से अपील की है कि वह दुबई में ऐसी ज़िंदगी जीने के लिए मजबूर हुए पंजाबी गुरदीप सिंह और चरनजीत सिंह को वापस पंजाब लाने में मदद करे।

PunjabKesari

जो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुई है, उसमें एक व्यक्ति गुरदासपुर के गांव ठीकरीवाल का रहने वाला जबकि दूसरा कपूरथला के गाँव गोपालपुर का रहने वाला है। कैप्टन ने अपनी अपील में कहा है कि इन व्यक्तियों को जल्द से जल्दी पंजाब लाने के लिए केंद्र सरकार की तरफ से मदद की जाए।

इन दोनों पंजाबियों को गुरदासपुर से पृष्टभूमि वाले दुबई के कारोबारी और 'पहल चैरिटेबल ट्रस्ट' के प्रमुख जोगिन्द्र सिंह ने खोज कर अपने पास ले आया है और उनकी तरफ से दोनों पंजाबियों को रिहायश और अच्छा खाने-पीने देने समेत उनकी पंजाब वापसी का इंतज़ाम भी किया जा रहा है। इस बारे  बातचीत करते उन्होंने बताया कि वह लगातार अम्बेंसी के साथ संबंध कर रहे हैं और उम्मीद है कि दोनों व्यक्ति हफ़्ते तक अपने घर लौट आएंगे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tania pathak

Recommended News

Related News