दुकान में मिला प्रॉपटी डीलर का गला सड़ा शव, बैड पर पड़ी थी शराब की बोतलें

punjabkesari.in Saturday, Jun 20, 2020 - 11:33 AM (IST)

लुधियाना(राम): थाना जमालपुर अधीन आती जी.के. एस्टेट के घर में से एक व्यक्ति का अधगला शव मिला है। शव की हालत इतनी खराब थी कि चारों तरफ बदबू फैली हुई थी। मृतक की पहचान सुशील सिंगला (43) के तौर पर हुई है। थाना जमालपुर की पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। थानेदार जसविंद्र सिंह ने बताया कि जांच दौरान सामने आया कि मृतक का अपनी पत्नी के साथ अक्सर ही झगड़ा होता रहता था, जिसके चलते 7 जून को उसकी पत्नी अपनी 13 साल की लड़की को साथ लेकर कृष्णा कालोनी में किराए के मकान में रहने के लिए चली गई थी। आज जब घर से बदबू आने लगी तो आसपास के लोगों ने इसकी सूचना उसकी पत्नी और पुलिस कंट्रोल रू म पर दी।

बैड पर शराब की बोतलें, नहीं था कोई पंखा
मृतक के सिरहाने की तरफ शराब की कु छ बोतलें गिरी पड़ी थी जबकि शक इस बात से पैद होता है कि घर में कोई पंखा या कूलर नहीं था चल रहा। 

नहीं हो सकती आत्महत्या
मृतक के भाई सुरिंद्र सिंगला ने बताया कि सुशील ने प्रॉपर्टी के काम में अच्छी कमाई की थी इसलिए वह यह बात मानने को तैयार नहीं है कि उसका भाई आत्महत्या कर सकता है। पुलिस को निष्पक्षता से जांच करनी चाहिए और सत्य सामने लाना चाहिए।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद होगी आगे की जांच
जांच अधिकारी जसविंद्र सिंह ने बताया कि शव लगभग एक हफ्ता पुराना हो सकता है। मौत की असली वजह का पता पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चल सकेगा।पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत के कारण स्पष्ट होने पर ही आगे की कार्यवागी की जाएगी।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vaneet

Recommended News

Related News