डॉल्फिन होटल नजदीक गोलियां चलने की वारदात का असली कारण आया सामने

punjabkesari.in Sunday, May 01, 2022 - 03:37 PM (IST)

जालंधर (सुधीर): स्थानीय पुरानी सब्जी मंडी पास स्थित होटल डॉल्फिन नजदीक बीते दिन उस समय दहशत फैल गई, जब मामूली झगड़े में एक नौजवान ने सड़क के बीच ताबड़तोड़ गोलियां चलानी शुरू कर दीं। शहर के भीड़भाड़ वाले इलाके में सड़क बीच अचानक गोलियां चलने से लोगों में भागदौड़ मच गई। इस दौरान एक नौजवान ने भाग कर अपनी जान बचाई।

PunjabKesari

घटना की सूचना मिलते ही डी.सी.पी. जसकिरनजीत सिंह तेजा, ए.डी.सी.पी. क्राइम गुरबाज सिंह और ए.डी.सी.पी. सिटी-1 सुहैल मीर पुलिस पार्टी समेत मौके पर पहुंचे और मामले की जांच की। पुलिस ने मौके से गोलियां चलाने वाले नौजवान को गिरफ्तार कर लिया। चरणजीतपुरा निवासी पियूष ने बताया कि वह फाईनांस का कारोबार करता है। शनिवार शाम वह होटल डालफिन के पास से गुजर रहा था तो इस दौरान उसके दोस्त विवेक पुरी के साथ कुछ नौजवान झगड़ा कर रहे थे। उसने उनको समझाने का यत्न किया।

पियूष ने दोष लगाया कि इतने में दूसरी पक्ष के नौजवान ने पहले उसके साथ बिना वजह गाली-गलौच करना शुरू कर दिया और फिर विरोध करने पर उक्त नौजवान ने रिवाल्वर निकाल कर सरेआम गोलिलयां चलानी शुरू कर दीं। इस दौरान उसने भागकर अपनी जान बचाई। घटना की सारी वारदात सी.सी.टी.वी. कैमरे में कैद हो गई। काबू नौजवान की पहचान गौरव बठला निवासी शास्त्री नगर के तौर पर हुई है। काबू नौजवान अटारी बाजार नजदीक कुल्फियां बेचने वाले का भाई बताया जा रहा है। दूसरी तरफ गौरव बठला ने पहली गुट के नौजवानों पर उसके साथ बिना वजह मारपीट करने का दोष लगाया। फिलहाल पुलिस की तरफ से मामले की जांच जारी है।

PunjabKesari

लॉ एंड आर्डर का उल्लंघन करने वाले बख्शे नहीं जाएंगे: सी.पी.
दूसरी तरफ पुलिस कमिश्नर गुरप्रीत सिंह तूर ने बताया कि फिलहाल पुलिस की जांच में पता लगा है कि दोनों गुटों के बीच वाहनों में हुई मामूली टक्कर के बाद झगड़ा हुआ जिस कारण दोनों गुटों के नौजवानों ने फोन करके अपने समर्थक बुला लिए। एक गुट के समर्थक पहले पहुंच गए जिन्होंने गौरव बठला के साथ मारपीट शुरू कर दी।

PunjabKesari

इसके बाद गौरव ने अपने लाइसेंसी रिवाल्वर के साथ हवाई फायर किए। उन्होंने बताया कि शहर में लॉ एंड आर्डर का उल्लंघन करने वाले बख्शे नहीं जाएंगे। उन्होंने बताया कि पुलिस ने गोली चलाने वाले नौजवान को काबू करके उसके पास से लाइसेंसी रिवाल्वर बरामद कर ली और पुलिस रिवाल्वर का लाइसेंस भी रद्द करेगी। फिलहाल पुलिस की तरफ से मामले की जांच जारी है। उन्होंने बताया कि यदि जांच के बाद कोई भी दोषी पाया गया तो उसके खिलाफ भी सख्त कार्यवाही की जाएगी। 

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Related News

Recommended News