चोरों के हौंसले बुलंद, जेल से बाहर आते ही पुलिस अधिकारी के घर किया हाथ साफ

punjabkesari.in Sunday, Jun 30, 2024 - 06:21 PM (IST)

गुरदासपुर - गुरदासपुर के नजदीकी थाना बरियार के अंतर्गत गांव अब्बलखैर में एक सेवानिवृत्त पुलिस अधिकारी के घर में हुई चोरी के मामले को पुलिस ने 24 घंटे के भीतर सुलझा लिया और 2 चोरों को गिरफ्तार कर लिया है। 

चौकी प्रभारी सतिंदर पाल सिंह ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि सेवानिवृत्त ए. एस. आई हरपाल सिंह के घर चोरी हुई है। उक्त घर के सदस्य किसी काम से बाहर गये थे और दोपहर में चोरों ने चोरी की घटना को अंजाम दिया और सी.सी.टी.वी कैमरे भी तोड़ कर ले गये।

PunjabKesari

चोरों ने घर से एक महंगी घड़ी, सोने के गहने और कीमती सामान और एक महंगा पग्ग कुत्ता भी चुरा लिया। पुलिस ने तकनीकी सेल की मदद से चोरी मामले की जांच की और चोरों को गिरफ्तार कर लिया। आरोपियों की पहचान सन्नी पुत्र सुरिंदर और साबी पुत्र नरेंद्र के रूप में हुई है। इनमें से सन्नी का कोई निश्चित ठिकाना नहीं है और वह अलग-अलग जगहों पर किराये पर मकान लेकर रहता है। आरोपियों के खिलाफ पहले से ही कई आपराधिक मामले दर्ज हैं और सन्नी 24 जून को ही जेल से बाहर आया था, जिसने बाहर आते ही नई चोरी को अंजाम दे दिया।

उसका साथी साबी भी जमानत पर है और कई मामलों में शामिल है। इन्हें रिमांड पर लेकर इनके अन्य साथियों और चोरियों के बारे में खुलासे हो सकते हैं। पूर्व ए. एस. आई हरपाल सिंह ने कहा कि पुलिस ने तेजी और तत्परता दिखाकर बड़े नुकसान से बचा लिया है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Radhika Salwan

Related News