बेटी और भतीजी को बचाने के लिए किडनैपरर्स से भिड़ गई महिला, CCTV में कैद हुई वारदात

punjabkesari.in Thursday, Aug 22, 2019 - 11:28 AM (IST)

तरनतारन (रमन) : पंजाब में बच्चों को अगवा करने की घटनाएं लगातार बढ़ती जा रही हैं। जिसकी एक ताजा मिसाल स्थानीय गली स्टेशन वाली में रहते सीनियर कांग्रेसी नेता विजयपाल चौधरी के परिवार से उस समय मिली जब उनकी बहू अपनी 5 साल की बेटी को स्कूल से वापस लेकर आ रही थी। 
PunjabKesari
जानकारी देते हुए पल्लवी चौधरी पत्नी राम चौधरी निवासी गली स्टेशन वाली ने बताया कि वह रोजाना की तरह अपनी बेटी को जोकि माऊंट लिटरा जी स्कूल में के.जी.क्लास में पढ़ती है को कार पर करीब दोपहर 2.10 पर गई थी। जिसके साथ उनकी एक 6 साल की भतीजी भी थी। उन्होंने बताया कि जब वह अपनी बेटी और भतीजी को अपने साथ कार में सवार होकर करीब 2.40 दोपहर को घर के पास पहुंची तो उसने अपनी कार सड़क पर खड़ी करके गली की तरफ पैदल जाने लगी। इसी दौरान उनका पीछा कर रहे मोटरसाइकिल सवार दो नकाबपोछों ने उनको गली में घेर लिया और गली में धक्का देते हुए नीचे गिरा दिया। जिसके बाद वह उसे पता चल गया कि यह दोनों नकाबपोछ उसकी बेटी और भतीजी को अगवा करने के लिए आए हैं। 

उन्होंने बताया कि उन्होंने हिम्मत दिखाते हुए टांगों व हाथों से मारना शुरू कर दिया। जिस दौरान आरोपी उसके नाखूनों से घायल हो गया। कुछ समय तक वह आरोपी के साथ अपनी बेटी और भतीजी को अगवा होने से बचाने का प्रयास किया। पल्लवी ने बताया कि जब आरोपी अपने मकसद में नाकामयाब रहे तो उन्होंने उसका नीचे गिरा हुआ फोन उठा और फरार हो गए। इस हमले में वह खुद भी काफी घायल हो गईं। यह पूरी घटना सी.सी.टी.वी.में कैद हो गई। सीनियर कांग्रेसी नेता व आढ़ती विजयपाल चौधरी ने बताया कि उनकी बहू के साथ बीती इस घटना के तुरंत बाद पुलिस को सूचना दी गई, लेकिन पुलिस ने उनकी कोई सार नहीं ली और मौके पर नहीं पहुंची। अंत में यह मामला पंजाब के कैबिनेट मंत्री मनप्रीत सिंह बादल के ध्यान में लाने के बाद एस.एस.पी ध्रुव दहिया ने उनको फोन कर दोषियों को जल्द पकडऩे का आश्वासन दिया।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News