पति की प्रताड़ना से तंग आकर महिला ने की खुदकुशी, परिजनों ने लगाए ये आरोप

punjabkesari.in Monday, May 30, 2022 - 04:06 PM (IST)

लुधियाना (गौतम) : शादी के बाद पति की प्रताड़ना से दुखी होकर महिला ने खौफनाक कदम उठाते हुए अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। थाना दुगरी की पुलिस ने मौके पर पहुंच कर लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने मरने वाली महिला की पहचान पूजा के रूप में की है। कार्रवाई करते हुए पुलिस ने शहीद भगत सिंह नगर के रहने वाले महिक सिंह के बयान पर महिला के पति अकाल के खिलाफ आत्महत्या के लिए मजबूर करने के आरोप में मामला दर्ज किया है। पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है।

महिक सिंह ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि उसकी बेटी की शादी उक्त आरोपी के साथ साल 2019 में हुई थी। शादी के बाद पता चला कि आरोपी कोई भी काम काज नहीं करता था, बल्कि उनकी बेटी को मायके से पैसे मंगवाने के लिए मजबूर करता था। इस कारण वह उसकी बेटी के साथ मारपीट भी करता था। इसी वजह से परेशान होकर उसकी बेटी वापस मायके आ कर रहने लगी। उसके वावजूद भी आरोपी उसकी बेटी को मानसिक तौर पर परेशान करता था और उसे धमकाता रहता था। जिस कारण उसकी बेटी पिछले काफी समय से परेशान थी। रविवार को जब वह
अपने कमरे में अकेली थी, तो उसने गार्डर के साथ फंदा लगा कर अपनी जान दे दी। जब वह काफी समय कमरे से बाहर नहीं आई तो वह उसे देखने के लिए कमरे में गए तो उन्हें इस हादसे का पता चला और उन्होंने पुलिस को सूचित किया। सब इंस्पेक्टर धर्मेन्द्र सिंह ने बताया कि मामले को लेकर जांच की जा रही है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Subhash Kapoor

Related News

Recommended News