मुंबई से लौटे युवक ने फंदा लगा की आत्महत्या, कमरे से बदबू आने के बाद मिली सड़ी-गली लाश

punjabkesari.in Wednesday, Aug 05, 2020 - 05:45 PM (IST)

होशियारपुर (अमरेन्द्र मिश्रा): थाना मेहटियाना के अधीन आते गांव अरिहाणां खुर्द में बुधवार दोपहर के समय उस समय सनसनी सी फैल गई जब गांव के बाहर बंद कमरे के खोलने पर लोगों ने सड़ी गली हालत में पंखे से शव को लटकते देखा। शव की पहचान 30 वर्षीय लखविन्द्र सिंह उर्फ लक्की पुत्र बलवीर चंद के तौर पर हुई। परिजनों के अनुसार मृतक लक्की बेरोजगारी से परेशान चल रहा था। मौके पर पहुंच परिजनों व लोगों की सूचना पर मेहटियाना पुलिस मौके पर पहुंच शव को पंखे से उतार पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भेज दिया।

करीब डेढ़ महीने पहले ही मुंबई से लौटा था
अरिहाणां खुर्द गांव में मृतक लक्की के परिजनों ने पुलिस को बताया कि लखविन्द्र मुंबई में काम करता था। कोरोना की वजह से करीब डेढ़ महीना पहले ही वह मुंबई से गांव लौटने के बाद एकांतवास में रहने के बाद बेरोजगारी से काफी परेशान चल रहा था। गांव में वह अपने चाचा के मकान में इस समय अकेला ही रहता था। बुधवार को घर से बदबू आने की शिकायत पर जब परिजन उसे देकने आए तो कमरा बंद था। परिजनों ने जब कमरे को खोला तो अंदर लक्की का शव पंखे से सड़ी गली हालात में झूल रहा था।

पुलिस कर रही है धारा 174 के अधीन कार्रवाई
संपर्क करने पर मेहटियाना थाने में तैनात एस.एच.ओ.इंस्पैक्टर मनमोहन कुमार ने बताया कि सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच शव को फंदे से उतार पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भेज दी है। मृतक लक्की की मां कमलेश कौर के बयान पर पुलिस इस मामले में धारा 174 के अधीन कार्रवाई पूरी कर पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप देगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Tania pathak

Recommended News

Related News