इंटरनेट पर गैंगवार के लिए उकसाने वाला नौजवान चढ़ा पुलिस के हत्थे

punjabkesari.in Friday, Apr 08, 2022 - 10:27 AM (IST)

भवानीगढ़ (विकास): कानून से छेड़छाड़ कर अश्लीलता या अश्लीलता फैलाकर अपनी वीडियोज को इंटरनेट पर धड़ल्ले के साथ वायरल करने वालों की अब खैर नहीं। इसी तरह के एक मामले में भवानीगढ़ पुलिस ने पास के गांव घराचों के एक 19 वर्षीय नौजवान को गिरफ्तार किया है जबकि उसका साथी फरार बताया जा रहा है। इन्होंने सोशल मीडिया पर तलवार, कुल्हाड़ी आदि के साथ धमकाते अपनी वीडियो वायरल की थीं।

तलवार पर रोटी रखकर खाने और मोटरसाइकिल तोड़ने की विडियोज आई सामने
इस सम्बन्धित गुरुवार को पुलिस थाने में बुलाना प्रेस कान्फ्रेंस दौरान एस.एच.ओ. इंस्पेक्टर प्रदीप सिंह बाजवा ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रही एक वीडियो जिसमें एक व्यक्ति तलवार पर रोटी रखकर खा रहा है और साथ ही लोगों को तलवार और कुल्हाड़ी आदि दिखाकर धमका रहा है और सरेआम वैलपुणे का प्रचार किया जा रहा है। बाजवा ने बताया कि वीडियो के आधार पर उक्त नौजवान की शनाख्त परमजीत सिंह उर्फ कालू पुत्र तरसेम सिंह निवासी गांव घराचों और उसके साथी जसवीर सिंह उर्फ जस्सी पुत्र अमरजीत सिंह निवासी गांव संघरेड़ी के तौर पर हुई। इस सम्बन्धित कार्यवाही करते एस.आई. जगतार सिंह इंचार्ज पुलिस चौकी घराचों ने उक्त परमजीत सिंह उर्फ कालू से एक खंडानुमा तलवार बरामद करके मुलजिम को गिरफ्तार किया जबकि उसका साथी जसवीर सिंह उर्फ जस्सी फरार है।

परमजीत कालू खिलाफ नाबालिगा के साथ छेड़छाड़ करने का है मामला दर्ज
एस.एच.ओ. प्रदीप सिंह बाजवा ने बताया कि पुलिस की तरफ से काबू किए गए मुलजिम परमजीत सिंह उर्फ कालू खिलाफ 2021 में भी थाना भवानीगढ़ में पोसको एक्ट के अंतर्गत पर्चा दर्ज है। बाजवा ने कहा कि अदालत में पेश करने उपरांत पुलिस रिमांड हासिल करके मुलजिम कालू के पास से गहराई के साथ पूछताछ की जाएगी जिससे उसकी तरफ से अन्य वारदातों को ट्रेस किया जा सके।

क्या है वायरल वीडियोज 
पुलिस ने वायरल 2 वीडियोज पत्रकारों को दिखाई जिनमें से एक वीडियो में परमजीत सिंह कालू अपने साथियों के साथ मोटरसाइकिल को जमीन पर फैंक कर घोटने से तोड़ता दिखाई दे रहा है और उसे 'गैंगवार' जैसे बोलू वाले गीत पर सैट किया और दूसरी वीडियो में वह अपने 2 साथियों के साथ 'तलवार पर रोटी रख कर खाने' जैसे बोलूं वाले गाने को गाकर बदमाशें वाला रौब डाल रहा है। एस.एच.ओ. बाजवा ने बताया कि फरार चल रहे जसवीर सिंह उर्फ जस्सी को पकड़ने के लिए पुलिस पार्टी की तरफ से लगातार छापेमारी की जा रही है। 

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Related News

Recommended News