3 दिन से लापता युवक की इस हालत मिली लाश, दो महीने पहले ही हुआ था विवाह

punjabkesari.in Friday, Feb 19, 2021 - 03:42 PM (IST)

कपूरथला (ओबरॉय): ऐतिहासिक शालीमार बाग कपूरथला से एक प्रवासी नौजवान की लाश मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई। उक्त नौजवान की पहचान प्रीतम कुमार के तौर पर हुई है, वह बिजनौर का रहने वाला था। यह भी पता लगा है कि उक्त नौजवान का दो महीने पहले ही विवाह हुआ था। 

PunjabKesari
मिली जानकारी मुताबिक शालीमार बाग़ में घूमने आए लोगों ने उक्त नौजवान की लाश देखी तो इस की जानकारी तुरंत थाना सिटी की पुलिस को दी। वहीं पारिवारिक सदस्यों ने साजिश के अंतर्गत उक्त नौजवान की मौत होने की बात कही है। वह कुछ दिन पहले ही कपूरथला वापिस पहुंचा था। प्रवासी प्रीतम कुमार फ्लावर डैकोरेशन का काम करता था।

PunjabKesari
प्रीतम कुमार के दुकान मालिक संजीव कुमार और पारिवारिक सदस्यों अनुसार अभी कुछ समय पहले ही विवाह के बाद गांव से वापस आया था। उन्होंने बताया कि प्रीतम के हाथ से सोने के अंगूठी और गले से सोने  की चेन गायब मिली। लाश को देखने पर पता लगता है कि मरने के बाद किसी ने उसके पर्स की तालाशी भी ली है और उसके सभी दस्तावेज उसकी लाश के पास पड़े मिले। 

उन्होंने बताया कि प्रीतम कुमार 15 तारीख से मनसूरवाल दोना कपूरथला से संदिगध हालात में गायब हो गया था। इस पर पारिवारिक सदस्यों ने लापता की सूचना कपूरथला पुलिस को दी थी। थाना सिटी कपूरथला के जांच अधिकारी बलविंदर सिंह ने बताया कि उक्त नौजवान की लाश को कब्ज़े में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सरकारी अस्पताल में भेज दी है। पोस्टमार्टम के बाद ही असली सच्चाई सामने आएगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tania pathak

Recommended News

Related News