Gangster गोल्डी बराड़ की गवाहों को धमकी, फोन करके कही ये बात

punjabkesari.in Friday, Sep 09, 2022 - 11:02 AM (IST)

चंडीगढ़ः कनाडा में रह रह गैंगस्टर सतिंदरजीत सिंह उर्फ गोल्डी बराड़ ने अब गवाहों को धमकियां देनी शुरू कर दी हैं। बता दें कि गोल्डी बराड़ ने यह धमकियां फरीदकोट के कांग्रेसी नेता गुरलाल पहलवान के हुए कत्ल के मामले में गवाहों को दी है, जिसका पिछले साल गोलियां  मारकर कत्ल कर दिया गया था। गुरलाल के परिवार द्वारा इस केस की पूरी जांच करवाई जा रही है। इस मामले के गवाहों को अब गोल्डी बराड़ द्वारा धमकियां दी जा रही है, कि अगर वह अदालत में गए तो इसके नतीजे बहुत गलत होंगे। 

जानकारी के अनुसार गोल्डी द्वारा दी जाने वाली धमकियों की शिकायत गवाह गुरजसविंदर सिंह ने फरीदकोट पुलिस को दी है। उन्होंने कहा कि पिछले साल फरवरी जिला परिषद मैंबर गुरलाल पहलवान का कत्ल कर दिया गया था, जिस का वह गवाह है। गोल्डी बराड़ उन्हें अदालत में ना जाने की फोन करके धमकियां दे रहा है। उसने बताया कि यह धमकियां उसे ही नहीं बल्कि अन्य गवाहों को भी मिल रही है। 

उल्लेखनिय है कि गैंगस्टर गोल्डी बराड़ इस समय कनाडा में बैठा हुआ है और वह मशहूर पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला के हत्याकांड का मास्टरमाइड भी है, जिसका 29 मई को गोलियां मारकर बेरहमी से कत्ल कर दिया गया था। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News