ससुरालियों से तंग आकर विवाहिता ने उठाया यह खौफनाक कदम

punjabkesari.in Wednesday, Oct 20, 2021 - 07:58 PM (IST)

नवांशहर (त्रिपाठी): ससुराल परिवार से तंग आकर जहरीली चीज खाकर विवाहिता द्वारा खुदकुशी कर लेने का मामला सामने आया है। पारिवारिक सदस्यों की शिकायत पर पुलिस ने मृतका के पति, सास और ससुर खिलाफ खुदकुशी करने को मजबूर करने का मामला दर्ज किया है। थाना सिटी नवांशहर की पुलिस को दी शिकायत में मुकेश कुमार पुत्र राम किशन निवासी नवांशहर ने बताया कि उसकी लड़की प्रिया (34) का विवाह साल 2012 में लुधियाना निवासी जून पुत्र पुरुषोत्तम दास के साथ हुआ था। विवाह के बाद उसका 9 साल का एक लड़का है।

शिकायतकर्ता ने बताया कि उसके ससुराल परिवार वाले प्रिया को दहेज लाने के लिए तंग-परेशान करते थे। प्रिया पिछले करीब डेढ़ साल से मायके परिवार में ही रहती थी। उसने बताया कि प्रिया के पति का फोन आया था, जिसने उसे ससुराल जाने से साफ मना कर दिया। जिसके चलते उसकी लड़की ने कोई जहरीली चीज खा ली। 

उन्होंने कहा कि वह अपनी लड़की को इलाज के लिए हस्पताल ले गए, जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। एस.एच.ओ. नरेश कुमारी ने बताया कि मृतका के पिता की शिकायत पर पुलिस ने पति जून पुरी, ससुर पुरुषोत्तम लाल और सास विजय पुरी खिलाफ धारा 306 के अंतर्गत मामला दर्ज करके आगे वाली कार्यवाही शुरू कर दी है। जबकि मृतक लड़की का पोस्टमार्टम करके लाश पारिवारिक सदस्यों को सौंप दी है।

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Subhash Kapoor

Recommended News

Related News