चलती ट्रेन में भिड़े युवक, सिगरेट पीने से रोकने पर एक को दिया धक्का, गंभीर जख्मी

punjabkesari.in Thursday, Jun 27, 2024 - 07:55 PM (IST)

पंजाब डेस्क: लुधियाना से एक युवक को ट्रेन से नीचे फेंकने की खबर सामने आई है। ट्रेन से नीचे फैंकने की वजह से युवक के नीचे वाले हिस्से में पैरालिसिस हो चुका है। फिलहाल युवक गंभीर हालत में अस्पताल भर्ती है।

जानकारी के अनुसार घटना एक महीने पुरानी है, लेकिन युवक के पहले अनफिट होने की वजह से बयान नहीं मिल पाया था, अब युवक के बयानों पर राजकीय रेलवे पुलिस द्वारा अज्ञात लोगों को खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। बता दें कि घायल की उम्र 23 वर्ष है, घायल की पहचान तुषार ठाकुर निवासी जम्मू ग्रेटर कैलाश के रूप में हुई है। 

बता दें कि घायल एसएसबी के लिए इंटरव्यू देने अहमदाबाद जा रहा था। पीड़ित ने बताया कि वह रेलगाड़ी के बाथरूम में था। उसकी उम्र के तीन युवक सिगरेट पी रहे थे, तो उसने ट्रेन के अंदर धूम्रपान करने से उन्हें मना किया। उसने आगे बताया कि जब वह बाहर गया तो उन्होंने उसे पकड़ लिया और चलती गाड़ी से बाहर फेंक दिया। महीने बाद जब पीड़ित के हालात सही हुए तो उसने पुलिस को यह सब टाइप करके मेल के जरिए बयान दिए हैं।

एसएचओ जितेंद्र सिंह ने बताया कि अब बयानों के बाद स्टेशन और आस-पास के सीसीटीवी चैक किए जाएंगे। जिस तरह पीड़ित ने आरोपियों के बारे में बताया है, उससे मैच कर उन्हें पकड़ा जाएगा और रेलवे से जुड़े पुराने आपराधिक रिकार्ड भी खंगाले जाएंगे।   
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Radhika Salwan

Related News