थाने के बाहर महिलाओं का हंगामा, Road किया जाम, जानें क्या है मामला

punjabkesari.in Tuesday, Dec 13, 2022 - 10:12 AM (IST)

अमृतसर (गुरिंदर सागर): अमृतसर में आए दिन ट्रैफिक की समस्या दिन-ब-दिन बढ़ती जा रही है।अमृतसर व बाहर से आए यात्रियों को थोड़ी-सी दूरी तय करने के लिए घंटों ट्रैफिक मैं फसना पड़ता है।अगर ऐसे में कोई छोटी-छोटी-सी बात को लेकर धरना प्रदर्शन करने लगे तो आने जाने वाले राहगीरों को कितनी बड़ी समस्याओं का सामना करना पड़ता है। शायद धरना प्रदर्शन करने वाला इसका कोई अंदाजा नहीं लगा सकता। ऐसा ही एक मामला अमृतसर के थाना डी डिवीजन के बाहर देखने को मिला जहां दो महिलाओं की तरफ से थाने के बाहर जमकर हंगामा किया गया।

PunjabKesari

ऐसे में महिलाओं से बात करने पर उन्होंने ने बताया कि उनका एक ब्यूटी पार्लर है। उनकी ब्यूटी पार्लर पर किसी महिला द्वारा काम करवाने के बाद पैसे नहीं दिए गए। जब पैसे मांगे तो उन्होंने उनके साथ झगड़ा करना शुरू कर दिया जिसके चलते वे थाना सी डिवीजन में रिपोर्ट लिखवाने के लिए गए तो उन्होंने बताया कि यह थाना आपको नहीं लगता। आप थाना डी डिवीजन में जाकर अपनी रिपोर्ट लिखवाओ जब वे थाना डी डिवीजन पहुंचे तो थाने में मौजूद पुलिसकर्मियों द्वारा कहा गया है कि वे आपकी रिपोर्ट नहीं लिखेंगे। उनकी ड्यूटी सुबह 9:00 से शाम 6:00 बजे तक की होती है। आप सुबह आकर अपनी रिपोर्ट लिखवा देना।

PunjabKesari

उसके बाद उन्होंने पुलिस मुलाजिमों को अपने साथ मौका दिखाने के लिए अपने ब्यूटी पार्लर पर जाने के लिए कहा जिस पर उन्होंने उनके साथ जाने से भी साफ इनकार कर दिया जिसके चलते उन्होंने गुस्से में आकर पुलिस द्वारा उनकी सुनवाई न करने पर मजबूरी में सड़क जाम करनी पड़ी। पीड़ित महिलाओं ने बताया कि जब तक पुलिस उनकी सुनवाई नहीं करेगी वे इसी तरह रोड जाम करके सड़क में ही बैठी रहेगी। माहौल तनावपूर्ण होते हुए देख पुलिस मुलाजिमों की तरफ से मौके की नजाकत को देखते हुए महिलाओं को थाने के अंदर बुला कर मौके पर उनका मामला हल करने के लिए कहा जिसके बाद ट्रैफिक में फंसे लोगों को 1 घंटे के बाद राहत मिली।

PunjabKesari

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Recommended News

Related News